Move to Jagran APP

Tiger Shroff ने Disha Patani को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया ये स्पेशल वीडियो

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी दोस्त दिशा पटानी को जन्मदिन की बधाई अलग अंदाज में दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 03:33 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 04:31 PM (IST)
Tiger Shroff ने Disha Patani को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया ये स्पेशल वीडियो
Tiger Shroff ने Disha Patani को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया ये स्पेशल वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी दोस्त दिशा पटानी को जन्मदिन की बधाई अलग अंदाज में दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा और टाइगर डांस रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। आज 13 जून को दिशा पटानी 26 साल की हो गई हैं।

loksabha election banner

टाइगर के वीडियो में वह और दिशा ...बेफिक्रा भी होना जरुरी है... गाने पर रिहर्सल कर रहे हैं। टाइगर ने इस पोस्ट का कैप्शन लिखा है, हैप्पी बर्थ डे डी। इस वीडियो में दिशा और टाइगर के डांस मूव काफी शानदार हैं।

 

View this post on Instagram

Happy birthday D! 🍰🍰🍰🔥🔥🔥🐥🐥❤❤❤ @dishapatani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

मलंग की शूटिंग कर रही हैं दिशा

दिशा पटानी मलंग की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने कहा था कि वह जन्मदिन के दिन वह दोस्तों से साथ डिनर करने बाहर जाएंगी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि वह बर्थ डे का जश्न मनाने के लिए बहुत बड़ी हैं। उन्हें याद नहीं है कि उन्होंने जन्मदिन पर कब पार्टी दी थी। जब उनसे टाइगर के साथ डिनर करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी कोई प्लॉन नहीं है।

आदित्य संग डिनर करने पर हो गई थीं ट्रोल
हाल में दिशा पटानी आदित्य ठाकरे के साथ डिनर करने गई थीं। यह तस्वीरें सामने के बाद दिशा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई थीं। खासकर टाइगर श्रॉफ के फैंस को यह डिनर डेट बुरी लगी थी। फैंस ने कमेंट किया था...टाइगर जिंदा है। दिशा ने अब इसका जवाब भी दे दिया है। उन्होंने कहा है कि क्या हम दोस्तों के साथ डिनर करने बाहर नहीं जा सकते हैं। मैं पुरुष और महिला दोस्तों को अलग नजरिये से नहीं देख सकती हूं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.