मुंबई। बॉलीवुड की नेक्स्ट जनरेशन में टाइगर श्रॉफ को एक्शन और डांस का सुपरस्टार माना जाता है और बड़े परदे पर इसे साबित करने के लिए वो जी जान से मेहनत करते हैं। यही कारण हैं कि निर्माता भी उनसे हर बार कुछ अधिक एक्शन की उम्मीद करते हैं। टाइगर श्रॉफ भी उन्हें निराश करने वाले नहीं हैं और अब तैयार हैं एक और कठिन एक्शन के लिए।

ख़बर है कि बाग़ी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ को सीरिया के मिलिट्री बूट कैम्प में जा कर ट्रेनिंग करनी होगी। टाइगर ने बाग़ी के दोनों भाग में जमकर एक्शन दिखाया है और इस कारण अब उनसे नेक्स्ट लेवल पर जा कर स्टंट करने की उम्मीद की गई है। जानकारी के मुताबिक बाग़ी 3 का निर्देशन अहमद खान ही करने वाले हैं और वो चाहते हैं कि टाइगर को सीरिया के मिलिट्री की ट्रेनिंग मिले। वहां दुनिया की सबसे अच्छी मिलिट्री ट्रेनिंग होती है। इन दिनों वो अपनी टीम के साथ बाग़ी 3 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक टाइगर इस साल नवंबर में अपनी ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं, जिसमें एम 16 जैसी आधुनिक राइफल और रॉकेट लॉन्चर चलाने की ट्रेनिंग लेंगे। बाग़ी 3 की कहानी का बैकड्रॉप इस बार उसी क्षेत्र का बताया जा रहा है।

तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक बाग़ी पहली बार साल 2016 में टाइगर श्रॉफ को लेकर बनाई गई जिसका निर्देशन साबिर खान ने किया था। तब बागी टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर थीं। दो साल बाद यानि इस साल 30 मार्च को बाग़ी का दूसरा भाग रिलीज़ हुआ और इस बार टाइगर श्रॉफ को दिशा पटानी की रूप में हीरोइन मिली। अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणदीप हुडा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर ने भी काम किया। फिल्म ने 164 करोड़ 38 लाख रूपये की कमाई कीसाल 2016 में टाइगर श्रॉफ को लेकर बाग़ी बनाई गई जिसका निर्देशन साबिर खान ने किया था। तब बागी टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर थीं।

दो साल बाद बाग़ी का दूसरा भाग रिलीज़ हुआ टाइगर श्रॉफ को दिशा पटानी हीरोइन के रूप में मिली हैं। अहमद खान निर्देशन बने हैं और साथ में फिल्म में रणदीप हुडा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर भी अहम् रोल में हैं। बाग़ी 3 की रिलीज़ से पहले ही निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बाग़ी 3 की घोषणा कर दी थी। हालांकि इस बार टाइगर को कौन सी हीरोइन मिलेगी इसका अब तक ख़ुलासा नहीं हुआ है। टाइगर श्रॉफ इन दिनों करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फिल्म में उनके साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या और तारा सुतारिया हीरोइन हैं। टाइगर को रितिक रोशन के साथ भी काम करना है।

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने जो बोया अब काट रही हैं, इस बात में छलका दुःख

Posted By: Manoj Khadilkar