Move to Jagran APP

Tiger Shroff Photos: जमीन पर सोते नज़र आए टाइगर श्रॉफ, मां आएशा ने किया ये कमेंट

Tiger Shroff Sleeping On Ground टाइगर श्रॉफ की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक्टर जमीन पर सोते नज़र आ रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 10:55 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 07:52 AM (IST)
Tiger Shroff Photos: जमीन पर सोते नज़र आए टाइगर श्रॉफ, मां आएशा ने किया ये कमेंट
Tiger Shroff Photos: जमीन पर सोते नज़र आए टाइगर श्रॉफ, मां आएशा ने किया ये कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अक्सर अपनी फिल्म या अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके वर्कआउट वीडियो और उनकी 6 पैक ऐब्स वाली तस्वीर शेयर होती रहती हैं। फैंस उनकी फिजिक को बहुत पसंद करते हैं और फिटनेस के मामले में उन्हें फॉलो भी करते हैं। लेकिन, अभी सोशल मीडिया पर उनकी ऐसी तस्वीर की चर्चा हो रही है, जो आपने पहले शायद ही कभी देखी होगी। जी हां, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर हो रही है, जिसमें टाइगर श्रॉफ जमीन पर सोते हुए नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

यह फोटो किसी और ने नहीं, बल्कि उनकी मां आयशा श्रॉफ ने शेयर की है। आयशा ने यह फोचो शेयर करते हुए यह भी कहा है कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है। आयशा श्रॉफ अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अब उन्होंने टाइगर की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह जमीन पर सो रहे हैं। आयशा ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, 'कड़ी मेहनत के बाद गहरी नींद, तुम पर बहुत गर्व है मेरे बेटे।'

 

View this post on Instagram

The deep sleep of hard work❤️❤️❤️❤️ so proud of you my son ❤️❤️❤️❤️ @tigerjackieshroff

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

इससे पहले आयशा ने टाइगर और कृष्णा श्रॉफ की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में टाइगर और कृष्णा साथ में नज़र आ रहे हैं। इस फोटो का कैप्शन भी आएशा ने जोरदार लिखा है और कहा है- 'गुंडा-गुंडी।' टाइगर के जमीन पर सोने वाले इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है और एक्टर के फैंस उनकी इस सिंपलीसिटी की तारीफ भी कर रहे हैं। आएशा ने एक बार पहले भी टाइगर की इस तरह तारीफ की थी, जब वो फिल्म बागी के लिए ठंड में शर्टलेस होकर सीन शूट कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

Goonda and goondi❤️❤️❤️❤️ @tigerjackieshroff @kishushroff

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

उस वक्त भी आएशा ने टाइगर श्रॉफ की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ की थी। अगर आएशा श्रॉफ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नज़र मारे तो पता चलता है कि आएशा अक्सर टाइगर और फैमिली की तस्वीर शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों के साथ ही उनके फोटो कैप्शन भी काफी अलग होते हैं। बागी-3 के रिलीज के वक्त भी उन्होंने टाइगर की फिल्म का काफी प्रमोशन किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.