Move to Jagran APP

जब पैसे मैं लेता हूं, तो किसी और की जान जोखिम में क्यों डालूं: टाइगर श्रॉफ

रियल लाइफ में भी टाइगर अपनी मां आयशा श्रॉफ से बहुत डरते हैं, क्योंकि उनकी मां को यह बिल्कुल पसन्द नहीं है कि वो लापरवाही करें।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 05:41 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 05:51 PM (IST)
जब पैसे मैं लेता हूं, तो किसी और की जान जोखिम में क्यों डालूं: टाइगर श्रॉफ

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म 'अ फ्लाइंग जट' रिलीज हो चुकी है, और फ़िल्म में बच्चों का एक्शन उन्हें बेहद पसंद आ रहा है। फ़िल्म में उन्होंने जमकर स्टंट्स किये हैं।

loksabha election banner

टाइगर अन्य कलाकारों से इस लिहाज से अलग हैं, कि वो स्टंट के लिए किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते। टाइगर से जब वजह पूछी गयी, तो उन्होंने बताया कि हीरो के रूप में उन्हें उन्हें मेहनताना मिलता है, और वो इस बात से बेहद खुश रहते हैं, कि उन्हें उनका मेहनताना मिल जाता है। फिर वो किसी ऐसे व्यक्ति की जान जोखिम में क्यों डालें, जिनकी कमाई उनसे बेहद कम है। वो बताते हैं कि वे इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं और यह बात अच्छी तरह से समझते हैं कि बॉडी डबल्स की जिंदगी कितनी कठिन होती है।

झलक दिखला जा के सेट पर सिद्धार्थ-कटरीना की मस्ती, देखें तस्वीरें

यही वजह है कि वह हीरो होते भी खुद स्टंट्स करते हैं। उनकी फ़िल्म 'अ फ्लाइंग जट' में उन्हें उनकी रील लाइफ मॉम से डरते हुए दिखाया गया है। कम लोग जानते हैं कि रियल लाइफ में भी वो अपनी मां आयशा श्रॉफ से बहुत डरते हैं, क्योंकि उनकी मां को यह बिल्कुल पसन्द नहीं है, कि टाइगर काम के चक्कर में अपना ख्याल बिल्कुल ना रखें तो उन्हें मां से बहुत डांट खानी पड़ती है।

राम गोपाल वर्मा अब ला रहे हैं इस खतरनाक गैंगस्टर की कहानी

टाइगर यह भी बताते हैं कि वे जब भी किसी ब्रांड को एंडोर्स करते हैं या करेंगे तो इन बातों का ख्याल रखेंगे, कि उसका बच्चों पर क्या असर होगा। टाइगर की आने वाली फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' पार्ट 2 और 'मुन्ना माइकल' हैं ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.