Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ अपनी माँ और पापा जैकी श्रॉफ से ये बातें छिपाते हैं

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ टाइगर श्रॉफ को लेकर बहुत ही संवेदनशील है और वह नहीं चाहते कि उनकी किसी भी बात का उन्हें अंदाजा लगे और इससे वह भी दुखी हो जाए।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 07:29 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 07:52 AM (IST)
टाइगर श्रॉफ अपनी माँ और पापा जैकी श्रॉफ से ये बातें छिपाते हैं
टाइगर श्रॉफ अपनी माँ और पापा जैकी श्रॉफ से ये बातें छिपाते हैं

मुंबई। फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम से बात की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जब भी वह उनके जीवन में तनाव ग्रस्त होते हैं अथवा लो फील कर रहे होते हैं, तब वह उनके माता पिता से दूर हो जाते हैं और कहीं छुट्टियां मनाने चले जाते हैं। ताकि वह तनाव ग्रस्त हैं इस बात की जानकारी उनके माता पिता को ना चले। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया कि उनके माता पिता जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ उनको लेकर बहुत ही संवेदनशील है और वह नहीं चाहते कि उनकी किसी भी बात का उन्हें अंदाजा लगे और इससे वह भी दुखी हो जाए।

loksabha election banner

जिसके चलते वह ऐसा करते हैं। इस मौके पर टाइगर श्रॉफ ने उनकी आगामी फिल्म द स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बारे में भी बताया। इस फिल्म के बारे में बताते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा कि इसमें उन्होंने एक प्रकार का एक्शन किया है। जिसे करने में उन्हें बहुत मजा आया। इतना ही नहीं इस फिल्म के माध्यम से लोगों के सामने वह एक नए अंदाज में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की अहम भूमिका है। वही इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है। इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन अथवा करण जौहर ने किया है।

 

View this post on Instagram

#TheJawaaniSong from #SOTY2 out today. 😊❤️ @karanjohar @apoorva1972 @tarasutaria @ananyapanday @punitdmalhotra @dharmamovies @foxstarhindi @zeemusiccompany

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

यह फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है। सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। वही इस फिल्म के बारे में बताते हुए तारा सुतारिया कहती हैं कि करण जौहर उनके जीवन के गुरु हैं और मैं उन्हें कभी भी फोन कर कोई भी समस्या हो इस बारे में बात कर सकती हूं या उनका मार्गदर्शन ले सकती हूँl उन्हीं के चलते मेरी पहली फिल्म रिलीज होने के पहले ही मैंने दो फिल्में और साइन कर ली है और वह मुझे बहुत अच्छे से चीजों को समझा कर बताते हैंl गौरतलब है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही तारा सुतारिया ने इस मौके पर उनकी फिल्मों के बारे में भी बतायाl तारा सुतारिया ने कहा कि उन्हें यह फिल्म उनके परिश्रम और प्रतिभा के कारण मिली है और इसके लिए उन्होंने जी तोड़ मेहनत की थीl वही इस मौके पर तारा सुतारिया ने कहा कि वह करण जोहर को अपना गुरु मानती हैl

यह भी पढें: टाइगर श्रॉफ कभी अकेले नहीं सो सकते हैं, ख़ुद ही खोला राज़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.