Move to Jagran APP

Tiger Shroff की बहन कृष्णा श्रॉफ का फैशन देख चकराया फैंस का दिमाग, कपड़े देख लोगों ने कहा 'कौआ'

कृष्णा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह फैन फॉलोइंग के मामले में बड़ी स्टार्स को टक्कर देती हैं। लेकिन कई बार उन्हें अपने बोल्ड अवतार की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है। एक बार फिर से कृष्णा श्रॉफ ने अपने लुक से फैंस को हैरान किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 10:56 PM (IST)Updated: Fri, 29 Oct 2021 07:39 AM (IST)
Tiger Shroff की बहन कृष्णा श्रॉफ का फैशन देख चकराया फैंस का दिमाग, कपड़े देख लोगों ने कहा 'कौआ'
Photo Credit : krishna shroff Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की तरह ही उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी काफी चर्चा में रहती हैं। कृष्णा अपने भाई की तरह ही फिटनेस फीक्र हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के साथ अपनी वर्कआउट कर फोटोज भी पोस्ट करती हैं। वहीं कृष्णा अभी भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह फैन फॉलोइंग के मामले में बड़ी स्टार्स को टक्कर देती हैं। लेकिन कई बार उन्हें अपने बोल्ड अवतार की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है। इसी बीच एक बार फिर से कृष्णा श्रॉफ ने अपने लुक से फैंस को हैरान किया है। इस तस्वीर को लेकर वह ट्रोल भी की जारी हैं। यहां देखें कृष्णा श्रॉफ की फोटोज...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने अजीब से कपड़ों को लेकर चर्चा में आई हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि कृष्णा ने जो ड्रेस पहनी है उसमें वह किसी पक्षी की तरह नजर आ रही हैं। उनके कपड़ों में कई सारे काले पक्षी के पंख नजर आ रहे हैं। ये छोटे-छोटे फैदर उनकी पूरी ड्रेस को कवर किए हैं। इस तस्वीर को लेकर कृष्णा लगातार ट्रोल की जा रही हैं।

फैंस कृष्णा श्रॉफ की तस्वीर पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। कोई यूजर उन्हें काला कौवा कह रहा है, तो कोई ब्लैक बर्ड बुला रहा है। इतना ही नहीं एक फैन ने तो यहां कृष्णा को क्यूट चिकन भी बता दिया है। इस तस्वीर को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कृष्णा का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। ‘किन्नी किन्नी वारी’ कृष्णा श्रॉफ का पहला म्यूजिक वीडियो है। उनके इस म्यूजिक वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस गाने में कृष्णा अकेली नहीं बल्कि उनके अलावा इसमें जन्नत जुबैर, जैमी लीवर, नगमा मिराजकर, राज शूकर और तन्वी भी नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो में राशि सूद ने अपनी आवाज दी है। इसे दिलजोत मावी ने लिखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.