Move to Jagran APP

कृष्णा श्रॉफ ने अपने डॉगी के साथ शेयर की फोटो, दिशा पाटनी ने किया ये कमेंट

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। दिशा टाइगर की तो अच्छी दोस्त हैं ही साथी ही वो कृष्णा की भी काफी अच्छी दोस्त हैं

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 10:27 AM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 10:33 AM (IST)
कृष्णा श्रॉफ ने अपने डॉगी के साथ शेयर की फोटो, दिशा पाटनी ने किया ये कमेंट
कृष्णा श्रॉफ ने अपने डॉगी के साथ शेयर की फोटो, दिशा पाटनी ने किया ये कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। दिशा, टाइगर की तो अच्छी दोस्त हैं ही साथी ही वो कृष्णा की भी काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे फोटो पर कमेंट करती रहती हैं। हाल ही में कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो अपने पपी के साथ नज़र आ रही हैं। कृष्णा के इस फोटो पर भी दिशा ने कमेंट किया है और उनकी फिटनेस की तारीफ की है।

loksabha election banner

वैसे तो कृष्णा की बिकनी फोटोज़ सोशल मीडिया परा छाई रहती हैं, लेकिन अभी कृष्णा ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो स्पोर्ट्स ब्रा और ट्रेग पेंट में दिख रही हैं। इस फोटो में कृष्णा ने अपनी गोद में पपी को उठा रखा जिसे वो बड़े प्यार से खिला रही हैं। कृष्णा के इस फोटो पर दिशा ने भी कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'बहुत क्यूट.. और तुम्हारे Core'। इस कमेंट के साथ दिशा ने फायर इमोजी बनाई है।

 

View this post on Instagram

Snug. 🧡

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा श्रॉफ भी अपने भाई की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं ये बात तो सभी जानते हैं। कृष्णा अक्सर अपने वर्कआउट के फोटोज़ और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

कृष्णा अपनी बिकनी फोटोज़ और ब्वॉयफ्रेंड Eban Hyams की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। एबन और कृष्णा करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी के मौके पर Eban Hyams ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव किया था। जिसमें उन्होंने फैंस को ये बताया था कि कृष्णा जल्द ही अफ्रिका सेटल हो सकती हैं, उनके बस कुछ पेपर वर्क बाकी हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.