Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने दिशा पाटनी से पूछा उनकी ड्रेस का साइज़, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस और ड्रेसेज़ की वजह से चर्चा में रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 01:56 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 01:59 PM (IST)
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने दिशा पाटनी से पूछा उनकी ड्रेस का साइज़, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने दिशा पाटनी से पूछा उनकी ड्रेस का साइज़, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस और ड्रेसेज़ की वजह से चर्चा में रहती हैं। दिशा कितनी हॉट और फिट हैं ये तो शायद हमें आपको बताने की भी जरूरत नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल होतीं उनकी हर तस्वीर इस बात की गवाह है।

loksabha election banner

दिशा हाल ही में फिल्म ‘मलंग’ की सक्सेस पार्टी में नजर आई थीं जहां उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस में दिशा काफी हॉट लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर की थीं जो लोगों को काफी पसंद आई थीं।

लोगों ने दिशा की फोटो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की, लेकिन सबसे मजेदार कॉमेंट किया टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने। टाइगर की बहन कृष्णा ने दिशा की फोटो पर जो कमेंट किया उसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। जहां लोग अक्सर एक्ट्रेस की फोटो पर हॉट, खूबसूरत, सैक्सी जैसे कमेंट करते हैं वहीं टाइगर की बहन ने दिशा की ड्रेस की साइज़ ही पूछ लिया।

दिशा की फोटो पर कृष्णा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैंने भी ये ड्रेस ऑर्डर की थी लेकिन आई नहीं, तुमने क्या साइज़ पहना है?। कृष्णा के कमेंट पर दिशा ने जवाब दिया, ‘मैंने XS (एक्स्ट्रा स्मॉल) पहना है, लेकिन आप स्मॉल लेना। क्योंकि इसमें सांस लेना ऑप्शनल है’।

 

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

आपको बता दे कि दिशा पाटनी हाल ही में अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स पर ठीक ठाक ही कलेक्शन किया। फिल्म ने करीब 60 करोड़ रुपए का  बिजनेस किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.