Move to Jagran APP

एकता कपूर की अगली फिल्म में होंगे टाइगर श्रॉफ

फिल्म 'हीरोपंती' से डेब्यू करने के बाद से टाइगर श्रॉफ के सितारे बुलंद हैं। पहली फिल्म के बाद उन्होंने हाल ही में साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक साबिर खान के साथ हाल ही में एक और फिल्म 'बागी' साइन की है। अब सुनने में आ रहा है कि उन्होंने अपनी तीसरी

By Monika SharmaEdited By: Published: Sat, 21 Feb 2015 08:27 AM (IST)Updated: Sat, 21 Feb 2015 08:43 AM (IST)
एकता कपूर की अगली फिल्म में होंगे टाइगर श्रॉफ

मुंबई। फिल्म 'हीरोपंती' से डेब्यू करने के बाद से टाइगर श्रॉफ के सितारे बुलंद हैं। पहली फिल्म के बाद उन्होंने हाल ही में साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक साबिर खान के साथ हाल ही में एक और फिल्म 'बागी' साइन की है। अब सुनने में आ रहा है कि उन्होंने अपनी तीसरी फिल्म भी साइन कर डाली है।

loksabha election banner

टाइगर ने साइन की साजिद नाडियाडवाला की एक और फिल्म

'बागी' की शूटिंग पूरी करने के बाद टाइगर 'टर्बनेटर' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी जबकि रैमो डिसूजा इसका निर्देशन करेंगे। रैमो डांस से जुड़ी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं और टाइगर एक बेहतरीन डांसर हैं। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में डांस का जबरदस्त तड़का देखने को मिल सकता है।

अजहरुद्दीन के रोल की तैयारी में इमरान हाशमी हुए घायल

इसके अलावा फिल्म के नाम 'टर्बनेटर' को देखकर माना जा रहा है कि टाइगर फिल्म में एक सरदार का किरदार निभा सकते हैं।

क्या कपिल देव के रोल के लिए हां कहेंगे अर्जुन कपूर!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.