Move to Jagran APP

Tiger Shroff Song: टाइगर श्रॉफ के गाने का टीजर रिलीज, कुछ यूं सिंगिंग करते दिखे एक्शन हीरो

Tiger Shroff Song Unbelievable टाइगर श्रॉफ के पहले गाने अवबिलिवेबल का पोस्टर रिलीज हो गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 02:33 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 07:45 AM (IST)
Tiger Shroff Song: टाइगर श्रॉफ के गाने का टीजर रिलीज, कुछ यूं सिंगिंग करते दिखे एक्शन हीरो
Tiger Shroff Song: टाइगर श्रॉफ के गाने का टीजर रिलीज, कुछ यूं सिंगिंग करते दिखे एक्शन हीरो

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्मों में आप आपको उनके एक्शन को तो देख ही चुके हैं। साथ ही उनकी फिटनेस की वजह से उन्हें चाहने वाले लोग उनके वर्कआउट वीडियो देख चुके हैं। लोग फिल्मों में उनके एक्श सीन और जिम में उनके वर्कआउट को देखना पसंद करते हैं। दरअसल, एक्टर अपनी फिटनेस की वजह से भी खास लोकप्रिय है। लेकिन, आप एक्टर का सिंगिंग का टैलेंट देखने वाले हैं।

prime article banner

जी हां, टाइगर श्रॉफ अब अपना गाना रिलीज करने जा रहे हैं। हाल ही में गायक के रूप में अपने डेब्यू ट्रैक 'अनबिलिवेबल' का मोशन पोस्टर जारी किया था और दर्शक अभी से पूरा गाना देखने के लिए उत्सुक हैं। अब एक्टर ने आज 'अनबिलिवेबल (Unbelievable)' का टीजर रिलीज कर दिया है। इस गाने से एक्टर ऑफिशियल तौर पर सिंगिग में डेब्यू करने जा रहे हैं।

टाइगर की ओर से शेयर किए गए टीजर में टाइगर बेहद सेंसेशनल अंदाज में नजर आ रहे हैं. जहां वह अपने हाथों में माइक थामकर गाने को अपनी आवाज दे रहे हैं। अब टाइगर सिर्फ एक्टर, डांसर नहीं, बल्कि अच्छे सिंगर के तौर पर भी नज़र आने वाले हैं। बिग बैंग म्यूजिक के साथ सहयोग करते हुए, टाइगर ने इस ट्रैक को पेश किया है। गाने के टीजर रिलीज की जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर भी दी है।

टाइगर ने टीजर शेयर करते हुए लिखा है, 'ये रहा मेरे पहले गाने का टीजर, आशा है कि यह आप लोग मुस्कुराते हुए चेहरे और मुस्कुराती आंखों के साथ इसे पसंद करेंगे। आपको बस इतना कहना चाहता हूं- #YouAreUnbelievable। यानी अब अद्भुत हो। इस ट्रैक को डी जी मायने और अवितेश द्वारा बेहद खूबसूरती से लिखा गया है जिसे टाइगर ने अपनी आवाज़ दी है। पुनीत मल्होत्रा ​​ने इस गाने का निर्देशन किया है, परेश ने कोरियोग्राफी की है और संथा डीओपी हैं। गाना इसी महीने 22 तारीख को रिलीज किया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.