Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ ने ‘हीरोपंती 2’ के सेट से शेयर किया स्टंट वीडियो, ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उन्होंने फिल्म के सेट से एक बीटीएस वीडियो साझा किया है जिसमें वो जबरदस्त स्टंट करते हुए दिख रहे हैं। टाइगर की इस वीडियो को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी पसंद कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 22 Mar 2022 04:11 PM (IST)Updated: Tue, 22 Mar 2022 04:11 PM (IST)
टाइगर श्रॉफ ने ‘हीरोपंती 2’ के सेट से शेयर किया स्टंट वीडियो, ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट
Tiger Shroff shared stunt video from sets of 'Heropanti 2', Hrithik Roshan reacts.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और जबदस्त स्टंट से सभी का दिल जीत लेते हैं। अब उन्होंने मंगलवार को हीरोपंती 2 के सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वो धमाकेदार स्टंट करते हुए दिख रहे हैं। अभिनेता के इस स्टंट ने फैंस ही नहीं बल्कि ऋतिक रोशन जैसी फिटनेस फिक्र का भी ध्यान अपनी ओर खींच लिया  है।

loksabha election banner

इस बीटीएस वीडियो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता जंप लगा कर कार के बॉनट पर पहुंच जाते, लेकिन अगले ही सेकेंड में वो फिर से जंप लगा देते हैं और इसके बाद वो कर पर चढ़ जाते हैं। वहीं, वीडियों में उनकी इस जंप को स्लो मोशन में भी दिखाया गया है। जिसको देखकर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी दांतों तले उगलियां दबा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

अभिनेता की इस वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। ऋतिक रोशन ने किया कमेंट वीडियो पर उनकी मां आयशा श्रॉफ और अपनी फिटनेस के लिए जाने-जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी कमेंट कर टाइगर की तारीफ की हैं।

Hrithik

टाइगर श्रॉफ ने लिखा खास कैप्शन

इस शानदार स्टंट वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेता ने लिखा, ये सेट से एक छोटी से बीटीएस क्लिप है। मैंने इस शॉट के लिए लगभग ब्वॉयज के साथ मिलकर लगभग 5 मिनट अभ्यास किया था। मुझे लगता है कि मैं शूटिंग के दौरान वाले टेक में बहुत अधिक नीचे चला गया। अपनी गर्दन को तोडने और पीठ को जलाने के बाद मुझे लगता है कि ये कम-से-कम इसके लायक था। जल्द ही आने वाला है रोमांचक दृश्यों में से एक।

एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी फिल्म

एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। साथ ही टाइगर और तारा सुतारिया के अलावा अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.