नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर चर्चा में हैं। पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी टाइगर श्रॉफ हैरतअंगेज एक्शन करते दिखाई देंगे। वहीं टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं।

शेयर की रिहर्सल की झलक

अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की तैयारियों से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने एक्शन सीक्वेंस की रिहर्सल करते दिख रहे हैं।

इस रिहर्सल वीडियो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता अपने दोनों हाथों में घूमते हुए ताइक्वंडो किक भी लगाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर अभिनेता ने लिखा, किसी को पंखे की जरूरत है।

Tiger

एक्शन मोड में नजर आएंगे टाइगर

बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखेंगे। फिल्म हीरोपंती 2 टाइगर की डेब्यू फिल्म हीरोपंती का सीक्वल है इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन ने लीड रोल प्ले किया है। जबकि हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। इस एक्शन फिल्म को इस साल 29 अप्रैल,2022 को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

वहीं बता अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म गणपत पार्ट वन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री कृति सेनन के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म को साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

Edited By: Nitin Yadav