Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ़ ने दिया राम गोपाल वर्मा के Macho वाले ट्वीट का तगड़ा जवाब

रामू ने टाइगर को उनके डैड से मैचोइज़्म सीखने की नसीहत भी दी थी कि प्लीज़, जैकी श्रॉफ़ से मैचोइज़्म सीखो, जो मार्शल आर्ट्स की जानकारी के बिना भी मर्द दिखते हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 09 Mar 2017 05:28 PM (IST)Updated: Fri, 10 Mar 2017 07:04 AM (IST)
टाइगर श्रॉफ़ ने दिया राम गोपाल वर्मा के Macho वाले ट्वीट का तगड़ा जवाब
टाइगर श्रॉफ़ ने दिया राम गोपाल वर्मा के Macho वाले ट्वीट का तगड़ा जवाब

मुंबई। टाइगर श्रॉफ़ बॉलीवुड की वेल टोंड फिज़ीक भले ही यंग जनरेशन को पसंद आती हो, मगर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा को टाइगर Macho नहीं दिखते, जिसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया था। टाइगर ने अब उस ट्वीट का जवाब दिया है।

loksabha election banner

राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया में अपने सेंसेशनल ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। उनके ह्यूमर में लिपटे ट्वीट किसी को पसंद आते हैं, तो कई दफ़ा उन्हें इसके लिए बातें भी सुननी पड़ती हैं। टाइगर के जन्मदिन पर रामू ने उन्हें बधाई देते हुए उनकी एक मैगज़ीन कवर की फोटो शेयर की थी, जिसका कैप्शन था- "Truly real men like Bruce Lee and 'bindasbhidu' (Jackie Shroff's Twitter handle) never pose in a 'Urmliaish' way." रामू ने टाइगर को उनके डैड से मैचोइज़्म सीखने की नसीहत भी दी थी- ''प्लीज़, बिंदासभीड़ू (जैकी श्रॉफ़) से मैचोइज़्म सीखो, जो मार्शल आर्ट्स की जानकारी के बिना भी मर्द दिखते हैं और इसे कभी पसंद नहीं किया।'' बाद में रामू ने एक और ट्वीट करके कहा था कि ये सब वो मज़ाक़ के लिए कर रहे थे।  

इसे भी पढ़ें- गुरमेहर विवाद की जंग नहीं, रणदीप हुड्डा लड़ना चाहते हैं Battle Of Saragarhi

PTI के मुताबिक़, हाल ही में एक इवेंट में जब टाइगर से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- "मेरे पिता जितने मर्द दिखते हैं, मैं उसका आधा भी नहीं हूं। अगर मैं कोशिश भी करूं, तो उन जैसा नहीं बन सकता। लेकिन, हर किसी के पास अभिव्यक्ति की आज़ादी है। वो सीनियर डायरेक्टर हैं, इसलिए, मैं ज़्यादा कुछ नहीं बोल सकता।"

इसे भी पढ़ें- एक हफ़्ते के लिए जेल जाएंगे रणबीर कपूर, इस क्राइम की मिली है सज़ा

टाइगर ने साफ़ किया, ''मैं जो हूं वही रहना चाहता हूं और अपनी अलग पहचान बनाना चाहता हूं। जितना संभव है, मैं अपनी पहचान ज़ाहिर करना चाहता हूं। कुछ मेरी कलात्मक अभिव्यक्ति की कद्र कर सकते हैं, कुछ नहीं। सबकी अपनी पहचान होती है।" ग़ौरतलब है टाइगर के डैड जैकी राम गोपाल के साथ रंगीला में काम कर चुके हैं और अब सरकार 3 में भी जैकी अहम भूमिका में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.