Move to Jagran APP

लॉकडाउन में दिशा पटानी के साथ क्वारंटाइन हैं टाइगर श्रॉफ?

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के डेट करने की खबरें तो काफी वक्त से हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी भी इस पर खुलकर कुछ नहीं कहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 21 Apr 2020 01:48 PM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 02:20 PM (IST)
लॉकडाउन में दिशा पटानी के साथ क्वारंटाइन हैं टाइगर श्रॉफ?
लॉकडाउन में दिशा पटानी के साथ क्वारंटाइन हैं टाइगर श्रॉफ?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के डेट करने की खबरें तो काफी वक्त से हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी, कभी भी इस पर खुलकर कुछ नहीं कहा है। दोनों ही एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। लॉकडाउन के दौरान खबर आई की टाइगर और दिशा साथ में रह रहे हैं। अब इस पर बहन कृष्णा श्रॉफ ने सच्चाई बताई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में टाइगर की बहन ने इस बारे में खुलासा किया है।

loksabha election banner

मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने इस खबर से साफ इनकार दिया है। कृष्णा ने कहा, ‘ऐसा नहीं है, दिशा हमारे साथ नहीं रहती। हां लेकिन वो हमारे के घर पास रहती है तो आती-जाती रहती है। हम लोग साथ में कभी-कभी बाहर सामान लेने भी जाते हैं’। कृष्णा ने कह, टाइगर की वजह से वो और दिशा इतने अच्छे दोस्त बने हैं। साथ ही उन्हें बहन ने अपने भाई और दिशा की बॉन्डिंग को लेकर कहा, ‘टाइगर ज्यादा मिलनसार नहीं हैं वो अकेला रहना ज्यादा पसंद करते हैं। अगर इसके बाद भी दिशा-टाइगर इतने अच्छे दोस्ते हैं तो इसका मतलब दिशा काफी कूल हैं’।

 

View this post on Instagram

Happy 2 years of baaghi 2 ❤️❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वैसे दिशा की टाइगर के साथ-साथ कृष्णा से भी अच्छी बनती हैं। दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर अक्सर कमेंट करती रहती हैं। कुछ दिन पहले दिशा ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो कृष्णा के साथ डांस कर रही थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर हाल में 'वॉर' में नजर आए थे इस फिल्म में उनके साथ रितिक रोशन लीड रोल में थे। फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस किया था। वहीं दिशा साल 2019 में 'भारत' में नजर आई थीं। इस फिल्म में सलमान के अपोज़िट उनकी गर्लफ्रेंड बनी थीं। फिल्म में कटरीना कैफ भी लीड रोल में थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.