Move to Jagran APP

फिल्‍मों के क्‍लैश होने पर टाइगर श्रॉफ ने कही ये बड़ी बात, 2 अक्‍टूबर को एकसाथ रिलीज हो रहीं हैं 4 फिल्‍में

Tiger Shroff Film War And Three Films Clash On Theaters इस सप्‍ताह बॉक्‍स ऑफिस पर कई फिल्‍में टकराने वाली हैं। इनमें सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी और वॉर में बड़ी टक्‍कर बताई जा रही है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 06:13 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 06:16 PM (IST)
फिल्‍मों के क्‍लैश होने पर टाइगर श्रॉफ ने कही ये बड़ी बात, 2 अक्‍टूबर को एकसाथ रिलीज हो रहीं हैं 4 फिल्‍में
फिल्‍मों के क्‍लैश होने पर टाइगर श्रॉफ ने कही ये बड़ी बात, 2 अक्‍टूबर को एकसाथ रिलीज हो रहीं हैं 4 फिल्‍में

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Tiger Shroff Film War And Three Other Films Clash On Theaters: इस सप्‍ताह बॉक्‍स ऑफिस पर बड़े बजट की कई फिल्‍में टकराने वाली हैं। इनमें सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी और वॉर के बीच बड़ी टक्‍कर बताई जा रही है। वहीं, हॉलीवुड फिल्‍म जोकर भी इसी दिन रिलीज होने से मेकर्स को कलेक्‍शन कम होने की चिंता सता रही है।

loksabha election banner

2 अक्‍टूबर को गांधी जयंती के मौके पर नेशनल हॉलीडे की छुट्टी को कैश कराने के इरादे से फिल्‍मों को पर्दे पर उतारने वाले मेकर्स की चिंता बढ़ गई है। क्‍योंकि इस दिन बॉलीवुड की की तीन और हॉलीवुड की एक फिल्‍म पर्दे पर आ रही है। इन सभी फिल्‍मों का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इनके ट्रेलर्स को खूब व्‍यूज मिले हैं। ऐसे में मेकर्स अपना बिजनेस प्रभावित होने को लेकर परेशान हैं।

अमिताभ बच्‍चन और चिंरजीवी के अभिनय से सजी फिल्‍म सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी से टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन की वॉर के टकराने वाली हैं। इस टकराव को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि यह एक बाजार है और कोई भी व्‍यापार कर सकता है। पीटीआई के मुताबिक टाइगर ने कहा कि आजकल हर फिल्‍म के लिए बाजार है। इसमें चिंतित होने वाली कोई बात नहीं है। हर फिल्‍म को देखने के लिए दर्शक हैं। वह खुद अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी के फैंन हैं। उन्‍होंने कहा हर फिल्‍म अच्‍छा बिजनेस करेगी।

सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी के जरिए अमिताभ बच्‍चन साउथ फिल्‍मों में डेब्‍यू कर रहे हैं और चिंरजीवी के साथ यह उनकी पहली फिल्‍म है। इसी तरह वॉर में पहली बार टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन की जोड़ी पर्दे पर आ रही है। बता दें कि इस बुधवार को यानी 2 अक्‍टूबर को इन दोनों फिल्‍मों के अलावा हॉलीवुड की चर्चित फिल्‍म जोकर भी रिलीज हो रही है। इसके अलावा बंगाली फिल्‍मों के मशहूर निर्देशक श्रीजित मुखर्जी सुभाष चंद्र बोस के जीवन पर केंद्रित फिल्‍म 'गुमनामी' लेकर आ रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.