Move to Jagran APP

Nepotism Debate: आएशा श्रॉफ ने टाइगर की ये फोटो शेयर कर लिखा- 'सफलता मेरी और जलते कोई और हैं'

Nepotism Debate नेपोटिज़्म को लेकर हो रही बहस के बीच टाइगर श्रॉफ की मां आएशा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लोगों को जवाब दिया है। (फोटो- Ayesha Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 08:44 AM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 11:47 AM (IST)
Nepotism Debate: आएशा श्रॉफ ने टाइगर की ये फोटो शेयर कर लिखा- 'सफलता मेरी और जलते कोई और हैं'
Nepotism Debate: आएशा श्रॉफ ने टाइगर की ये फोटो शेयर कर लिखा- 'सफलता मेरी और जलते कोई और हैं'

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बाद से नेपोटिज़्म पर लगातार बहस हो रही है। कई बॉलीवुड स्टार्स तो खुलकर इस पर अपना पक्ष रख रहे हैं। इसी बीच, फिल्म बैकग्राउंड वाले स्टार्स पर निशाना साधा जा रहा है। इसी बीच टाइगर श्रॉफ की मां और जैकी श्रॉफ की पत्नी आएशा श्रॉफ ने टाइगर पर नेपोटिज़्म का आरोप लगने के बाद लोगों को जवाब दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर टाइगर की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'सफलता मेरी, जलते कोई और हैं, मेहनत मेरी थकते कोई और हैं।'

loksabha election banner

आएशा ने इंस्टाग्राम पर टाइगर की वो फोटो शेयर की है, जिसमें टाइगर की सुपर एब्स वाली बॉडी नज़र आ रही है। साथ ही इस फोटो के साथ आएशा दिखाना चाह रही है कि टाइगर अपने सीन और फिल्मों के लिए काफी मेहनत करते हैं। इससे पहले भी उन्होंने ऐसी ही तस्वीरों के साथ बताया था कि टाइगर भयानक ठंड में भी शर्टलेस सीन शूट कर रहे हैं और इसके लिए इसकी तारीफ भी की थी। अपने बेटे की मेहनत को प्रदर्शित करने वाली फोटो पर आएशा का कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने सफलता मेरा और जलते कोई और है वाली बात लिखी है।

 

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ @tigerjackieshroff

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

आएशा ना सिर्फ टाइगर की मेहनत को सोशल मीडिया पर प्रोत्साहन करती रही हैं, जबकि उनके खिलाफ उंगली उठाने वाले लोगों को जवाब भी दिया है। हाल ही में नेपोटिज़्म की बहस के दौरान निर्देशक अनुराग कश्यप नेपोटिज़्म को लेकर काफी कमेंट कर रहे थे। इसी बीच, उन्होंने तैमूर और टाइगर की फोटो वाले एक पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि क्या यह भी नेपोटिज़्म है?

इसके बाद आएशा श्रॉफ गुस्सा हो गई थीं और उन्होंने अनुराग कश्यप के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था- 'मेरे बच्चों को इन सब में शामिल ना करें, क्योंकि टाइगर आज जो कुछ भी है, वह अपनी मेहनत के दम पर है।' इसके बाद अनुराग कश्यप ने भी इस पर कमेंट किया और उनसे माफी मांगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.