Move to Jagran APP

ट्रांसजेंडर कमेंट पर टाइगर श्रॉफ़ ने दिया राम गोपाल वर्मा को जवाब

ससे पहले राम गोपाल वर्मा टाइगर की तुलना उर्मिला मातोंडकर से कर चुके हैं और उन्हें परफेक्ट बिकिनी बेब कह चुके हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 13 Apr 2017 10:36 AM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2017 11:16 AM (IST)
ट्रांसजेंडर कमेंट पर टाइगर श्रॉफ़ ने दिया राम गोपाल वर्मा को जवाब
ट्रांसजेंडर कमेंट पर टाइगर श्रॉफ़ ने दिया राम गोपाल वर्मा को जवाब

मुंबई। टाइगर श्रॉफ़ के लुक्स को लेकर उनका मज़ाक़ उड़ा चुके राम गोपाल वर्मा ने अब हद पार कर दी है। रामू ने टाइगर को ट्रांसजेंडर कह दिया है, मगर हैरानी की बात ये है कि टाइगर ने इस बार भी रामू के ख़िलाफ़ कुछ नहीं कहा। रामू के कमेंट्स को पॉजिटिवली लेते हुए उन्होंने इसे अपनी शोहरत से जोड़ दिया।

loksabha election banner

बुधवार को मुंबई में हुई एक इवेंट में टाइगर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैंने पहले भी कहा है। हर किसी को अभिव्यक्ति की आज़ादी है। आरजीवी सीनियर हैं। वो इंडस्ट्री में सालों से हैं। जबकि मैं अभी आया हूं। इसलिए मन की बात बोलूंगा तो सही नहीं होगा।'' बता दें कि इससे पहले राम गोपाल वर्मा टाइगर की तुलना उर्मिला मातोंडकर से कर चुके हैं और उन्हें परफेक्ट बिकिनी बेब कह चुके हैं।

ये भी पढ़ें: टाइगर को राम गोपाल वर्मा ने कहा ट्रांसजेंडर, विद्युत ने शेयर कर दी क्लिप

टाइगर ने आगे कहा- ''मैं इस बात से ख़ुश हूं कि मैंने कुछ पहचान बना ली है, इसलिए लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं। मेरा कुछ असर है। अगर ये उन्हें ख़ुश करता है, तो ठीक है. वो सीनियर शख़्स हैं। अगर मैं प्रतिक्रिया देता हूं तो ये मर्यादा से बाहर होगा और मैं अपने माता-पिता के लिए कोई शर्मिंदगी नहीं लाना चाहता, क्योंकि वो यही चाहेंगे कि मैं रिएक्ट ना करूं।'' 

ये भी पढ़ें: ब्रूस ली की बाप है टाइगर, फाइट हुई तो टिक नहीं पाएंगे विद्युत, आरजीवी का धमाका

अब आपको बताते हैं कि ये सारा मामला शुरू कैसे हुआ। राम गोपाल वर्मा ने दो दिन पहले कई ट्वीट करके कहा था कि वो टाइगर और विद्युत जाम्वाल के बीच रियल लाइफ़ में फाइट देखना चाहते हैं। टाइगर को विद्युत को चैलेंज करना चाहिए। रामू ने ये भी लिखा कि टाइगर ब्रूस ली के बाप हैं, अगर उन्होंने विद्युत को चैलेंज किया तो वो टिक नहीं पाएंगे। 

ये भी पढ़ें: कटप्पा की वजह से इस राज्य में बाहुबली का विरोध शुरू, रिलीज़ ना होने देने की धमकी

रामू के इन अजीबो-ग़रीब ट्वीट्स के बाद विद्युत ने उन्हें कॉल किया और पूछा वो ऐसे ट्वीट्स क्यों कर रहे हैं। इसी बातचीत में रामू ने नशे की हालत में टाइगर को वुमन जैसा और ट्रांसजेंडर लुक वाला बोल दिया। विद्युत ने इस ऑडियो क्लिप को साउंड क्लाउड्स पर अपलोड करके इसे अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर कर दिया। इसका पता चलने पर राम गोपाल वर्मा ने टाइगर और विद्युत दोनों से माफ़ी भी मांगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.