Move to Jagran APP

Tiger Shroff और सारा अली खान के प्रोजेक्ट ईगल के लिए मेकर्स ने केजीएफ एक्शन डायरेक्टर से मिलाया हाथ

टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान का अपकमिंग प्रोजेक्ट ईगल के लिए मेकर्स ने केजीएफ के एक्शन सीन्स को डायरेक्ट करने वाले निर्देशक अंबू और अरिवु की जोड़ी से हाथ मिला लिया है जहां वो टाइगर को धमाकेदार एक्शन सीन्स को निर्देशित करेंगे।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 07:22 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 07:22 PM (IST)
Tiger Shroff और सारा अली खान के प्रोजेक्ट ईगल के लिए मेकर्स ने केजीएफ एक्शन डायरेक्टर से मिलाया हाथ
Tiger Shroff Makers join hands with KGF action director for Tiger Shroff film Eagle.

नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान जल्द ही जगन शक्ति के प्रोजेक्ट में नजर आने वाले आने वाले हैं। उनकी इस फिल्म को लेकर हर रोज कोई-न-कोई जानकारी सामने आती रहती हैं। अब इस प्रोजेक्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि मेकर्स ने अब केजीएफ के एक्शन डायरेक्टर की जोड़ी को फिल्म के लिए साइन कर लिया है।

loksabha election banner

सारा संग करेंगे धमाकेदार एक्शन

समाचार वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार, टाइगर श्रॉफ ने अपनी इस फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी है और ईगल की शूटिंग शुरू करने के लिए मुंबई से शूट लोकेशन पर रवाना हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, मंगलवार को एक्शन से भरपूर सीक्वेंस की शूटिंग शुरू कर दी है और उनके इस एक्शन सीक्वेंस को केजीएफ के एक्शन को डायरेक्ट करने वाले अंबू अरिवु निर्देशित कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि अंबू अरिवु ने ईगल में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के लिए एक शानदार सेट तैयार कराया है, जहां टाइगर श्रॉफ स्क्रिप्ट के अनुसार एक्शन करने वाले हैं। वहीं, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस सारा अली खान भी जल्द ही फिल्म के पहले शेड्यूल में शामिल हो सकती हैं और दोनों ही फिल्म में कुछ लार्जर दैन लाइफ स्टंट करते हुए दिखाई देंगे, जो साइंस फिक्शन पर आधारित हो सकते हैं।

साथ ही बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म करने के बाद अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग करेंगे, जिसको जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के साथ मानुषी छिल्लर मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। जबकि साउथ के सुपर स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे टाइगर

वहीं, बात अगर टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस सबके इतर वो इस  महीने रिलीज होने वाली फिल्म गणपत पार्ट वन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अपनी डेब्यू एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म गणपत पार्ट वन इस साल क्रिसमस के मौके पर कई बड़ी फिल्मों के साथ क्लैश होने वाली है। इसके अलावा टाइगर स्क्रू ढीला और बड़े मियां छोटे मियां में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं।

सारा अली खान की आने वाली फिल्में

बात अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में जानकारी आई थी कि एक्ट्रेस जल्द ही एक रियल लाइफ किरदार में नजर आने वाली हैं और इसी वक्त वो अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। जानकारी के अनुसार, ये फिल्म साल 1942 में हुए भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif-Vicky Kaushal: शादी की पहली सालगिरह मनाने पति संग हिल स्टेशन पहुंची कटरीना, खास होगा सेलिब्रेशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.