Move to Jagran APP

Tiger Shroff Photos: 'पुलिस कस्टडी' में दिखे टाइगर श्रॉफ! वायरल हो रही ये तस्वीरें

Tiger Shroff Photos टाइगर श्रॉफ की बागी-3 की शूटिंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसमें वो पुलिस कस्टडी में दिखाई दे रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 11:03 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 05:28 PM (IST)
Tiger Shroff Photos: 'पुलिस कस्टडी' में दिखे टाइगर श्रॉफ! वायरल हो रही ये तस्वीरें
Tiger Shroff Photos: 'पुलिस कस्टडी' में दिखे टाइगर श्रॉफ! वायरल हो रही ये तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अभी अपनी फिल्म बागी-3 की शूटिंग में वयस्त हैं। हाल ही में सर्बिया की भयंकर ठंड में अपने एक्शन शूट करने के बाद टाइगर श्रॉफ अब राजस्थान के जयपुर में फिल्म के दूसरे सीन शूट कर रहे हैं। अभी कुछ दिनों से टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और बागी-3 टीम जयपुर में हैं हैं। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर उनके जयपुर में शूटिंग की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

loksabha election banner

इसी बीच, सेट से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ के हाथ में हथकड़ी लगी हुई है और वो 'पुलिस कस्टडी' में दिख रहे हैं। साथ ही उनके रितेश देशमुख भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म में रितेश देशमुख एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं और रितेश ने ही उन्हें गिरफ्तार किया है। इनके अलावा कई तस्वीरों में रितेश वर्दी में नजर आ रहे हैं और उनके साथ टाइगर श्रॉफ हैं।

 

View this post on Instagram

#TigerShroff and #RiteishDeshmukh on the sets of #Baaghi3... They are currently shooting the film's last schedule in Jaipur... #ShraddhaKapoor is expected to join the sets from today!

A post shared by Rahul Raut (@rahulrautwrites) on

हाल ही में आई इन फोटोज में दिख रहा है कि टाइगर श्रॉफ पुलिस जीप में बैठे हैं और फोटो से समझ आ रहा है कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके लेकर जा रही हैं। बता दें कि जयपुर में बागी-3 के कई सीन शूट हो रहे हैं। शूटिंग जयपुर के सूरजपोल में हो रही है और पहले आई तस्वीरों में दिख रहा था कि टाइगर श्रॉफ छत की दीवार पर खड़े होकर अपनी बॉडी दिखा रहे थे।

 

View this post on Instagram

#sets #baaghi3 #jaipur @tigerjackieshroff @riteishd #tigershroff #entertainment #Bollywood #2020 #bollywoodstars #bollywoodnews #riteshdeshmukh #ritesh #instanews

A post shared by BOLTVBOL (@boltvbol) on

वहीं, फिल्म की बात करें तो फिल्म में टाइगर और रितेश देशमुख के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म की कास्ट सर्बिया में थी, जहां कई सीन शूट किए गए। उस दौरान भी टाइगर भयानक ठंड में भी शर्टलेस होकर शूटिंग कर रहे थे। यह बागी सीरीज की तीसरी फिल्म है और बागी-2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। फिल्म में आपको टाइगर के भरपूर स्टंट देखने को मिलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.