Move to Jagran APP

Disha Patani के बर्थडे पर परिवार में आया नया मेहमान, शेयर की तस्वीर

Disha Patani ने 13 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया लेकिन इसी दिन उनके घर में एक नए मेहमान की एंट्री ने इस दिन को यादगार बना दिया।

By Vineet SharanEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 10:26 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 01:44 PM (IST)
Disha Patani के बर्थडे पर परिवार में आया नया मेहमान, शेयर की तस्वीर
Disha Patani के बर्थडे पर परिवार में आया नया मेहमान, शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani ने 13 जून यानी शुक्रवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, लेकिन इसी दिन उनके घर में एक नए मेहमान की एंट्री ने इस दिन को यादगार बना दिया।

loksabha election banner

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें बिल्ली का एक बेहद खूबसूरत और प्यारा बच्चा दिख रहा था। इस फोटो के साथ दिशा ने कैप्शन लिखा, परिवार में स्वागत है किटी। दिशा को एनिमल लवर माना जाता है। इस पोस्ट से पहले दिशा ने ढेरों बर्थ डे विश के लिए फैंस को धन्यवाद कहा। 

 

View this post on Instagram

Welcome to the family “keety” ❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

टाइगर संग किया बर्थ डे सेलिब्रेट

टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर कर दिशा को बर्थ डे विश किया था। इस वीडियो में वह और दिशा डांस की रिहर्सल कर रहे थे। साथ में कैप्शन लिखा था। हैप्पी बर्थ डे डी। फिर शाम को दिशा और टाइगर ने बर्थ डे सेलिब्रेट भी किया था।

 

View this post on Instagram

Happy birthday D! 🍰🍰🍰🔥🔥🔥🐥🐥❤❤❤ @dishapatani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

मलंग में नजर आएंगी दिशा

फिल्मों की बात करें तो दिशा पटानी इन दिनों मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आदित्य राय कपूर और अनिल कपूर भी भूमिका अदा कर रहे हैं। वहीं सलमान खान स्टारर में भी दिशा का रोल सराहा जा रहा है।

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं दिशा

दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं। जब भी सोशल मीडिया पर वह अपने फोटोशूट शेयर करती हैं। उन्हें लाखों लाइक्स मिलते हैं। हालांकि कभी-कभी वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.