Move to Jagran APP

Tiger Shroff Fitness: टाइगर श्रॉफ ने शेयर की 6 पैक्स वाली शर्टलेस तस्वीर, अनुपम खेर ने किया ट्रोल

Tiger Shroff Fitness टाइगर श्रॉफ ने एक बार फिर अपनी 6 पैक्स के साथ तस्वीर शेयर की है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 11:46 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 12:26 PM (IST)
Tiger Shroff Fitness: टाइगर श्रॉफ ने शेयर की 6 पैक्स वाली शर्टलेस तस्वीर, अनुपम खेर ने किया ट्रोल
Tiger Shroff Fitness: टाइगर श्रॉफ ने शेयर की 6 पैक्स वाली शर्टलेस तस्वीर, अनुपम खेर ने किया ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों के साथ साथ फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अक्सर टाइगर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते नज़र आते हैं और उन्होंने एक बार फिर अपनी 6 पैक्स के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में टाइगर की बॉडी वाकई शानदार है और उन्होंने शर्टलेस तस्वीर शेयर की है। फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, लेकिन अभिनेता अनुपम खेर ने तो उन्हें ट्रोल कर दिया है।

loksabha election banner

दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो रेड पैंड में शर्टलेस नज़र आ रहे हैं। यह उनकी पुरानी तस्वीर लग रही है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- जब दाढ़ी नहीं आती थी...#बचपना।' इस फोटो को शेयर करने के बाद हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। इसमें अनुपम खेर का नाम भी शामिल है। उन्होंने मजाक करते हुए टाइगर को ट्रोल किया है और लिखा है- 'हड्डियां निकल आई हैं। कुछ खाते क्यों नहीं?'

 

View this post on Instagram

Jab daadi nahi aati thi...🐥 #bachpana

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वहीं, इस फोटो पर कई और सेलेब्स ने भी कमेंट किया है और उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस फोटो को कुछ घंटे में ही 12 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 10 हजार से अधिक लोग कमेंट कर चुके हैं। बता दें कि लंबे लॉकडाउन के बाद अब टाइगर श्रॉफ भी घर से बाहर निकलने लगे हैं और तस्वीरें सामने आ रही हैं कि एक्टर घर से बाहर हैं।

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार डायरेक्टर अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे। फिल्म रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही सिनेमाघर बंद हो गए थे, ऐसे में फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ा था। साथ ही उम्मीद के अनुसार, फिल्म खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। वह अब फिल्म 'हीरोपंती 2' में काम करते दिखाई देंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.