Move to Jagran APP

'हीरोपंती 2' के नए गाने 'जलवानुमा' का टीजर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा टाइगर-तारा का ये गाना

अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। अब इस फिल्म से दूसरे गाने का टीजर रिलीज हो गया है जिसे अभिनेता के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 31 Mar 2022 03:23 PM (IST)Updated: Thu, 31 Mar 2022 03:38 PM (IST)
'हीरोपंती 2' के नए गाने 'जलवानुमा'  का टीजर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा टाइगर-तारा का ये गाना
बॉलीवुड फिल्म हीरोपंती 2, Instagram : tigerjackieshroff

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया मुख्य भूमिका नजर आने वाली है। बीते दिनों फिल्म हीरोपंती 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे टाइगर के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया था। अब हीरोपंती 2 के नए गाने का टीजर रिलीज हो गया है।

loksabha election banner

फिल्म के नए गाने का नाम जलवानुमा है। यह पूरा गाना शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा। जलवानुमा गाने के टीजर की बात करें तो इसमें टाइगर श्रॉफ तारा सुतरिया के साथ इमोशनल-रोमांस करते नजर आ रहे हैं | इस गाने को ए आर रहमान ने कंपोज किया है और पूजा तिवारी और जावेद अली ने गाया है। जलवानुमा गाने के टीजर को टाइगर श्रॉफ ने अपने कू अकाउंट पर शेयर किया है।

रिलीज होते ही जलवानुमा गाने का यह टीजर तेजी से वायरल हो रहा है। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया दूसरी बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी को करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में साथ देखा गया था।

Koo App

#Jalwanuma, healing broken hearts with its melodious tunes 💔 Song Out Tomorrow #SajidNadiadwala‘s #Heropanti2

View attached media content - Tiger Shroff (@iTIGERSHROFF) 31 Mar 2022

आपको बता दें कि फिल्म हीरोपंती में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुख्य भूमिका में हैं। बीते दिनों में फिल्म हीरोपंती 2 का ट्रेलर हुआ था था, जो एक्शन और रोमांस से भरपूर था। ट्रेलर की शुरुआत ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार एक्टिंग से हुई, जिसमें दिखाया गया कि दुनिया में हो रहे साइबर क्राइम के पीछे लैला (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) का हाथ है, जिसे रोकने के लिए बबलू को ढूंढना जरूरी है।

बबलू बनकर टाइगर एक बार फिर से अपना दमदार एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में तारा सुतारिया का नाम इनाया है। वह भी फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इससे पहले अहमद खान 'बागी 2' और 'बागी 3' का भी निर्देशन कर चुके हैं। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला की साथ में ये पांचवी फिल्म हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.