मुंबई। टाइगर श्रॉफ ने अपने एक्शन के बदौलत बॉलीवुड वालों को ये बताया दिया है कि नई जनरेशन में उनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता और वो भी बॉक्स ऑफ़िस के कमाऊ स्टार हैं। टाइगर की फिल्म बाग़ी 2 ने 17 दिनों में 150 करोड़ का कलेक्शन हासिल कर सलमान खान की फिल्म दबंग की बराबरी कर ली है।

अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म बाग़ी 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ का तीसरा वीकेंड यानि 17 दिन पूरे करने के साथ 155 करोड़ 55 लाख रुए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने इस रविवार को दो करोड़ 95 लाख रूपये की कमाई की है। बाग़ी 2 ने 25 करोड़ 10 लाख रूपये से शानदार ओपनिंग ली थी। फिल्म ने पहले हफ़्ते में 112 करोड़ 85 लाख रूपये का कलेक्शन किया और दूसरे वीकेंड में 22 करोड़ 50 लाख रूपये का।दूसरा सप्ताह पूरा होने के साथ फिल्म ने 35 करोड़ 60 लाख रूपये की कमाई की है और तीसरे वीकेंड में सात करोड़ 20 लाख रूपये का। अच्छी बात ये है कि टाइगर श्रॉफ ने अपने एक्शन-स्टंट्स के जरिये दर्शकों के बीच पैठ बनाये रखी है और ख़ास कर सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में, जहां सलमान को सुल्तान माना जाता है। बाग़ी 2 अब सलमान खान की दबंग 2 के लाइफ़ टाइम कलेक्शन 156 करोड़ 50 लाख रूपये के करीब आ गई है। वैसे भी फिल्म बाग़ी 2 साल 2018 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में पद्मावत के बाद दूसरे नंबर पर है।

इस फिल्म को अभी बॉक्स ऑफ़िस पर किसी बड़ी फिल्म से चुनौती नहीं है क्योंकि वरुण धवन की अक्टूबर कुछ ख़ास नहीं कर पाई है । ये टाइगर श्रॉफ के चार साल के छोटे से फिल्मी करियर में 100 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म है। साल 2016 में टाइगर श्रॉफ को लेकर बाग़ी बनाई गई जिसका निर्देशन साबिर खान ने किया था। तब बागी टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर थीं। दो साल बाद बाग़ी का दूसरा भाग रिलीज़ हुआ टाइगर श्रॉफ को दिशा पटानी हीरोइन के रूप में मिली हैं। अहमद खान निर्देशन बने हैं और साथ में फिल्म में रणदीप हुडा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर भी अहम् रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: टाइगर श्रॉफ की बगावत जारी है, कमाई 150 करोड़ के इतने करीब

By Manoj Khadilkar