मुंबई। टाइगर श्रॉफ ‘हीरोपंती’ के बाद फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। इस साल उनकी कोई फिल्म नहीं आएगी। अगले साल दो फिल्में ‘बागी’ और ‘फ्लाइंग जाट’ रिलीज होगी। फिलहाल वो टी-सीरिज द्वारा निर्मित एक शॉर्ट म्यूजिकल में नजर आ रहे हैं। इसका निर्देशन अहमद खान ने किया है। वो ‘जिंदगी आ रहा हूं मैं’ गाने पर थिरक रहे हैं। इस गाने को आवाज दी है आतिफ असलम ने।

सलमान खान हवा में उड़कर पहुंचेंगे अवॉर्ड शो!

वीडियो की शुरुआत में टाइगर छात्रों को एक महत्वपूर्ण पाठ ‘लिव लाइफ’ पढ़ाने के लिए एक कॉलेज में एंट्री लेते हैं। उन्हें देखते ही थके हुए छात्रों में जोश भर जाता है और सबकुछ भूलकर वो टाइगर के साथ झूमने लगते हैं।

वीडियो के मध्य में असलम आते हैं और गाना खत्म होने से ठीक पहले वो भी टाइगर के साथ ताल से ताल मिलाते हैं। वीडियो युवाओं को प्यार और उमंग के साथ जिंदगी जीने को प्रेरित करता है।

सनी लियोन ने कहा, नहीं निकाला गया है उन्हें घर से

वीडियो करने के संदर्भ में टाइगर कहते हैं, ‘हीरोपंती’ के बाद मुझे खास तौर पर बच्चों से काफी प्रशंसा मिली। ये वीडियो जिंदगी को खुशी, प्यार और उमंग से जीने का संदेश देता है। मैं युवाओं को ये बताना चाहता हूं कि जिंदगी को खुशी से जियो। असल जिंदगी में मैं बहुत सकारात्मक इंसान हूं। मैं अपने आसपास सकारात्मक लोगों को ही रखता हूं। लाइफ में निगेटिव क्षण सभी के आते हैं। मैं उन्हें पॉजिटिव बनाने में यकीन रखता हूं। उदाहरण के तौर पर ‘हीरोपंती’ के पहले ट्रेलर लॉन्च के समय मेरे नाम का काफी मजाक उड़ाया गया। मेरे नाम पर जोक बनाया गया। रजनीकांत सर, आलिया भट्ट, आलोक नाथ का मजाक बनाने के साथ मेरा नाम भी जुड़ा। मेरे नाम की चर्चा हो रही थी, इतना काफी था मेरे लिए। मैंने इसे भी सकारात्मक तौर पर लिया।’

सलमान और सिलवेस्टर के फैंस को साजिद ने ऐसे कर डाला खुश

Posted By: Monika Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप