नई दिल्ली, जेएनएन। गुरुवार को लम्बे इंतज़ार के बाद सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया। ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ इसके लेकर सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाएं आनी लगी हैं। सलमान ख़ान के फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज़ ने भी राधे के ट्रेलर पर अपनी राय ज़ाहिर की। टाइगर श्रॉफ ने भी राधे के ट्रेलर में दिशा पाटनी और डैड जैकी श्रॉफ को देख अपनी प्रतिक्रिया दी।

राधे में टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी सलमान ख़ान के साथ रोमांस करती नज़र आ रही हैं। वहीं, एक सीन में सलमान, दिशा को किस भी करते हैं। टाइगर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फ़िल्म से दिशा की सेंसुअस तस्वीर शेयर करके लिखा- ज़बरदस्त ट्रेलर के लिए बधाई। तुम शानदार दिख रही हो। बता दें, टाइगर और दिशा काफ़ी वक़्त से साथ हैं और अक्सर छुट्टियां बिताने बाहर भी जाते हैं। दिशा टाइगर के परिवार के काफ़ी क़रीब हैं। दिशा ने भारत में भी सलमान के साथ रोमांस किया था, मगर उनका रोल ज़्यादा लम्बा नहीं था।

डैड जैकी श्रॉफ दिशा के किरदार दीया के भाई और पुलिस ऑफ़िसर का रोल निभा रहे हैं। इन दोनों को लेकर टाइगर ने मज़ेदार प्रतिक्रिया दी। टाइगर ने अपने पिता जैकी श्रॉफ की ट्रेलर में एपीयरेंस पर लिखा- अभी भी सबसे हैंडसम हीरो। जैकी ट्रेलर में महज़ एक दृश्य में आते हैं, जिसमें वो सलमान ख़ान को उनकी बहन (दिशा) से दूर रहने के लिए धमका रहे हैं। वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा ने जैकी श्रॉफ की पोस्ट पर कमेंट में लिखा- कम वक़्त के लिए मगर बेहद असरदार।

टाइगर ने सलमान ख़ान को भी राधे के लिए शुभकामनाएं दीं। फ़िल्म से सलमान का लुक शेयर करके टाइगर ने लिखा- ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के लिए सलमान ख़ान और सोहेल ख़ान को बधाई। राधे का निर्माण सलमान ख़ान फ़िल्म्स और सोहेल ख़ान ने किया है।

राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 2021 की मोस्ट अवेटेड फ़िल्मों में शामिल है। सलमान ने फ़िल्म को इस साल ईद पर रिलीज़ करने का कमिटमेंट किया था, जिसे वो पूरा कर रहे हैं और फ़िल्म तय कार्यक्रम के मुताबिक़ 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी राधे में रणदीप हुड्डा विलेन का किरदार निभा रहे हैं। रणदीप, सलमान के साथ सुल्तान और किक में काम कर चुके हैं। 

यह भी पढे़ं: Radhe Trailer: ख़त्म हुआ इंतज़ार! भरपूर एक्शन के साथ सलमान ख़ान की धमाकेदार वापसी, साथ में दिशा पाटनी

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप