Move to Jagran APP

Tiger Shroff On Nepotism: ‘हमें ख़ुद को साबित करने के लिए दोगुनी मेहनत करनी पड़ती है’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुई नेपोटिज़्म पर बहस अभी रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब टाइगर श्रॉफ ने भी इस पर बयान दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 12:58 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 01:05 PM (IST)
Tiger Shroff On Nepotism: ‘हमें ख़ुद को साबित करने के लिए दोगुनी मेहनत करनी पड़ती है’
Tiger Shroff On Nepotism: ‘हमें ख़ुद को साबित करने के लिए दोगुनी मेहनत करनी पड़ती है’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुई नेपोटिज़्म पर बहस अभी रुकने का नाम नहीं ले रही है। सैफ अली ख़ान, मनोज वाजपेयी, फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर समेत कई स्टार्स पर रिएक्शन दे चुक हैं। अब जैकी श्रॉफ के बेटे बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी इस पर बयान दिया है। एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए टाइगर ने कहा, इंडस्ट्री से ताल्लुक़ रखने की वजह से भले ही हमारे लिए एंट्री थोड़ी आसान हो जाती है, लेकिन ख़ुद को साबित करने के लिए हमें मेहनत दोगुनी करनी पड़ती है।

loksabha election banner

टाइगर ने कहा, ‘जैकी श्रॉफ का बेटा यानी एक स्टार का बेटा होने के नाते मेरे ऊपर ज्यादा प्रेशर होता है। लोग सोचते हैं कि हमारे लिए ये बहुत आसान है, मैं झूठ नहीं बोलूंगा, इंडस्ट्री से जुड़े होने के नाते हमारे लिए ये थोड़ा आसान होता भी है, लेकिन खुद को साबित करने के लिए हमें दोगुनी मेहनत करनी पड़ती है। मैं खुद को अपने पापा की इमेज से बाहर निकालने में कामयाब हो पाया हूं’।

‘मेरे पापा ने इस इंडस्ट्री को 30 साल दिए हैं। इन 30 सालों में उन्होंने इंडस्ट्री के अंदर रहते हुए कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। उन्होंने बचपन से लेकर जवानी तक मुझे बहुत प्रोटेक्ट किया, लेकिन अब मैं खुद में मजबूत हूं, अपने पैरों पर खड़ा हूं इसलिए मुझे टारगेट करना आसान है’। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर हाल ही में श्रद्धा कपूर के साथ 'बागी 3' में नज़र आए थे। फिल्म इसी साल 3 मार्च को रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई की थी। फिल्म ने भारत में करीब 93 करोड़ का बिजनेस किया था जब्कि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 137 करोड़ रहा था। शायद फिल्म और अच्छा कलेक्शन कर सकती थी, लेकिन मार्च में कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउ लागू हो गया और सभी थिएटर बंद हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.