नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है, दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ ने इंडियन सुपर लीग के ओपनिंग इवेंट में कमाल कर दिया। शर्टलेस गोल्डन ग्लिटरी आउटफिट में पहुंचे टाइगर श्रॉफ ने ओपनिंग सेरेमनी में धमाल मचाया और एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ डांस करते दिखाई दिए। टाइगर का ये डिफरेंट लुक पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, टाइगर ने पहले गोल्डन ग्लिटरी में एंट्री ली और उस दौरान उन्होंने गोल्डन पैंट पहन रखी थी और शर्टलेस दिखाई दिए। उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी दिखाई दीं और दोनों ने स्टेज पर जमकर धूम मचाई। इस दौरान दोनों ने कई गानों पर डांस किया और दिशा पाटनी बारिश में डांस करती नजर आईं। बता दें कि दोनों सेलेब्स फुटबाल लीग आईएसएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करते दिखाई दिए थे और यह सेरेमनी केरल में आयोजित की गई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@tigerjackieshroff @dishapatani @indiansuperleague #tigershroff #tigerjackieshroff #dishapaatni

A post shared by Tigerin_Rocky_sinha (@tigerin_rocky) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@tigerjackieshroff @ayeshashroff @apnabhidu @kishushroff @dishapatani @indiansuperleague #tigershroff #tigerjackieshroff #apnabhidu #ayshashroff #krishnashroff #dishapaatni #indiansuperleague

A post shared by Tigerin_Rocky_sinha (@tigerin_rocky) on

दोनों के डांस के साथ ही उनकी एंट्री की काफी चर्चा हो रही है। दिशा और टाइगर ने फिल्म बागी-2 में एक साथ काम किया था और उसके बाद उनके एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी आती रहती हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने खुलकर इस बारे में बात नहीं की है और एक दूसरे को दोस्त ही बताते हैं। वहीं कई मौकों पर दोनों एक साथ मस्ती करते भी नजर आते हैं।

अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर टाइगर की फिल्म वॉर गांधी जयंती पर रिलीज हुई है और कमाई के मामले में फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अभी तक फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। वहीं दिशा पाटनी, डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ काम कर रही हैं।

 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप