Move to Jagran APP

कुछ इस अंदाज में ISL सेरेमनी में पहुंचे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, देखें- वीडियो और फोटो

Tiger Shroff And Disha Patani In ISL टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की आईएसएल ओपनिंग इवेंट में एंट्री और डांस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 11:58 AM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 11:59 AM (IST)
कुछ इस अंदाज में ISL सेरेमनी में पहुंचे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, देखें- वीडियो और फोटो
कुछ इस अंदाज में ISL सेरेमनी में पहुंचे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, देखें- वीडियो और फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है, दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ ने इंडियन सुपर लीग के ओपनिंग इवेंट में कमाल कर दिया। शर्टलेस गोल्डन ग्लिटरी आउटफिट में पहुंचे टाइगर श्रॉफ ने ओपनिंग सेरेमनी में धमाल मचाया और एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ डांस करते दिखाई दिए। टाइगर का ये डिफरेंट लुक पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

दरअसल, टाइगर ने पहले गोल्डन ग्लिटरी में एंट्री ली और उस दौरान उन्होंने गोल्डन पैंट पहन रखी थी और शर्टलेस दिखाई दिए। उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी दिखाई दीं और दोनों ने स्टेज पर जमकर धूम मचाई। इस दौरान दोनों ने कई गानों पर डांस किया और दिशा पाटनी बारिश में डांस करती नजर आईं। बता दें कि दोनों सेलेब्स फुटबाल लीग आईएसएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करते दिखाई दिए थे और यह सेरेमनी केरल में आयोजित की गई थी।

 

View this post on Instagram

@tigerjackieshroff @dishapatani @indiansuperleague #tigershroff #tigerjackieshroff #dishapaatni

A post shared by Tigerin_Rocky_sinha (@tigerin_rocky) on

 

View this post on Instagram

@tigerjackieshroff @ayeshashroff @apnabhidu @kishushroff @dishapatani @indiansuperleague #tigershroff #tigerjackieshroff #apnabhidu #ayshashroff #krishnashroff #dishapaatni #indiansuperleague

A post shared by Tigerin_Rocky_sinha (@tigerin_rocky) on

दोनों के डांस के साथ ही उनकी एंट्री की काफी चर्चा हो रही है। दिशा और टाइगर ने फिल्म बागी-2 में एक साथ काम किया था और उसके बाद उनके एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी आती रहती हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने खुलकर इस बारे में बात नहीं की है और एक दूसरे को दोस्त ही बताते हैं। वहीं कई मौकों पर दोनों एक साथ मस्ती करते भी नजर आते हैं।

अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर टाइगर की फिल्म वॉर गांधी जयंती पर रिलीज हुई है और कमाई के मामले में फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अभी तक फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। वहीं दिशा पाटनी, डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ काम कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.