Move to Jagran APP

Tiger 3: सलमान खान की फिल्म में शाह रुख खान की होगी धांसू एंट्री! मेकर्स तैयार कर रहे हैं ये खास सीन

Tiger 3 सलमान खान और शाह रुख खान की सुपरहिट जोड़ी जल्द ही पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। जहां सलमान शाह रुख की फिल्म पठान में कैमियो करते दिखेंगे। तो वहीं शाह रुख खान टाइगर 3 में एक धांसू सीन से एंट्री करते हुए नजर आ सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 08 Jun 2022 09:57 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jun 2022 09:57 AM (IST)
Tiger 3: सलमान खान की फिल्म में शाह रुख खान की होगी धांसू एंट्री! मेकर्स तैयार कर रहे हैं ये खास सीन
Tiger 3: Shah Rukh Khan will make a grand entry in Salman Khan film! photo soruce @Salman khan instagram.

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tiger 3: सलमान खान पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 और कभी ईद कभी दीवाली से जुड़े अपडेट हर रोज सामने आते रहते हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि, सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में बॉलीवुड के किंग और उनके अच्छे दोस्त शाह रुख खान फिल्म में कैमियो करने वाले हैं।

loksabha election banner

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, शाह रुख खान टाइगर 3 में अपने विशेष कैमियो को सलमान खान के साथ 10 दिनों में शूट करेंगे। टाइगर 3 में किंग खान के कैमियो के लिए एक बेहद खास इंट्रोडक्शन सीन तैयार किया जा रहा है और मेकर्स इस विशेष सीन की जानकारी को साझा करने से बचते हुए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

हैलीकॉप्टर से एंट्री लेगें सलमान?

जानकारी के अनुसार, जहां सलमान खान ने पठान के अपने विशेष सीन में हेलिकॉप्टर से एंट्री ली है। हालांकि इस बारे में फिल्म निर्माताओं ने कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं सलमान-शाह रुख

आपको बता दें, सलमान-शाह रुख खान की इस जोड़ी को लंब अर्शे बाद पर्दे पर साथ में वापसी कर रहे हैं। पठान और टाइगर 3 से पहले दोनों को करण-अर्जुन, कुछ कुछ होता है, हर दिल जो प्यार करेगा, हम तुम्हारें हैं सनम साथ ही सलमान शाह रुख खान की ट्यूबलाइट, जीरो और ओम शांति ओम में भी कैमियो कर चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

टाइगर फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

वहीं, फिल्म में सलमान खान और कटरीना के अलावा अभिनेता इमरान हाशमी मुख्य विलेन की भूमिका में जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ सकते हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.