Move to Jagran APP

कटरीना कैफ ने स्माइल करते हुए शेयर की क्यूट तस्वीरें, लोगों ने कहा- विक्की कौशल के प्यार का असर

कटरीना कैफ के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर कटरीना के नए पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर कई क्यूट तस्वीरें पोस्ट की जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें विक्की कौशल के नाम से टीज किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 21 Apr 2022 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 22 Apr 2022 07:16 AM (IST)
कटरीना कैफ ने स्माइल करते हुए शेयर की क्यूट तस्वीरें, लोगों ने कहा- विक्की कौशल के प्यार का असर
tiger 3 actress katrina kaif shares a cute photos on social media user teases actress. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ को लोग कितना प्यार करते हैं, इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया से ही लगा सकते हैं। कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर आए हुए कुछ ही साल हुए हैं, लेकिन उन्होंने फॉलोवर्स के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पछाड़ दिया है। बॉलीवुड की बार्बी डॉल जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट करती हैं, तो उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में कटरीना कैफ ने अपने वेकेशन से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी कई क्यूट तस्वीरें शेयर की। उनकी इन तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है।

loksabha election banner

स्माइल करते हुए साइड में देखकर कटरीना ने शेयर की क्यूट तस्वीरें

कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। हमेशा की तरह कटरीना ने अपने सिंपल लुक में काफी प्यारी लग रही हैं। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ ने स्वेटर पहना हुआ है और वह अपने बालों से खेल रही हैं। पहली तस्वीर में कटरीना साइड की तरफ देखते हुए खूब स्माइल कर रही हैं, तो वही दूसरी तस्वीर में अभिनेत्री अपने बालों से खेलती हुई नजर आ रही हैं। कटरीना कैफ की ये तस्वीर सिर्फ फैन्स को ही नहीं बल्कि सितारों को भी पसंद आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

लोगों ने विक्की कौशल के नाम से किया टीज

इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं, लेकिन इसी के साथ वह मस्ती मजाक में कमेंट बॉक्स में कटरीना कैफ को विक्की कौशल का नाम लेकर टीज कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कटरीना कैफ की स्माइल में साफ-साफ विक्की कौशल के प्यार का असर दिखाई देता है। दूसरे यूजर ने लिखा, 'विक्की जी ये तस्वीर खींच रहे हैं ना, उन्हें देखकर आप स्माइल कर रही हैं ना'। कोई कटरीना कैफ को हॉट तो कोई ब्यूटीफुल बता रहा है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सितारे भी कटरीना की तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं। निर्देश जोया अख्तर ने लिखा, 'किस-मिस', तो वही मिनी माथुर ने पूछा, 'इतनी प्यारी क्यों हो तुम'। इसके अलावा फराह खान, नेहा धूपिया, श्वेता बच्चन सहित सितारों ने जमकर कटरीना की तस्वीर पर प्यार लुटाया।

बीते साल विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं कटरीना

कुछ घंटे पहले कटरीना कैफ द्वारा डाले गए इस पोस्ट को अब तक 12 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते की बात करें तो दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। दोनों की शादी बीते साल 9 दिसंबर को हुई थी। दोनों ने धूमधाम से परिवार और बॉलीवुड दोस्तों के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की थी। इन दोनों की शादी पंजाबी और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। फैन्स को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.