Move to Jagran APP

Thor- Love And Thunder: सिनेमाघरों में लगातार 96 घंटे चलेगी यह हॉलीवुड फिल्म, लोकप्रियता के चलते उठाया अनोखा कदम

Thor- Love And Thunder Shows थॉर के सामने इस बार ऐसा खतरनाक विलेन है जिसका मुकाबला करना बेहद कठिन होगा। गॉड बुचर के किरदार में क्रिश्चियन बेल नजर आ रहे हैं और उनके लुक को काफी सराहा भी हया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 12:36 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 12:36 PM (IST)
Thor- Love And Thunder: सिनेमाघरों में लगातार 96 घंटे चलेगी यह हॉलीवुड फिल्म, लोकप्रियता के चलते उठाया अनोखा कदम
hor Love And Thunder Shows To Run Non Stop for 4 Days. Photo- Film Team

नई दिल्ली, जेएनएन। मारवल के सुपरहीरो थॉर के चाहने वालों के लिए बेहतरीन खबर है। हॉलीवुड फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए इस फिल्म के नॉन-स्टॉप शोज रखने की योजना बनायी गयी है। हालांकि, यह कुछ चुनिंदा थिएटर्स के लिए ही है। भारत में थॉर 7 जुलाई को अमेरिका से एक दिन पहले रिलीज की जा रही है। 

loksabha election banner

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, थॉर- लव एंड थंडर के शोज कुछ सिनेमाघरों में शुरू के चार दिन लगातार चलेंगे। इसकी शुरुआत 6 जुलाई को रात 12.15 बजे से हो जाएगी और 10 जुलाई रात 12 बजे तक चलेंगे। भारत में लागातार शोज का चलन कम ही देखा गया है। आम तौर पर रजनीकांत समेत कुछ दक्षिण भारतीय सितारों की फिल्में के शोज की शुरुआत तड़के होती रही है, मगर चार दिनों तक नॉन स्टॉप शोज पहले नहीं हुए हैं। भारत में फिल्म अंग्रेजी के साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी। 

मारवल स्टूडियोज निर्मित थॉर- लव एंड थंडर मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स में 29वीं फिल्म है। टाइका वैटिटी ने किया है। क्रिस हेम्सवर्थ थॉर के किरदार में नजर आएंगे, वहीं क्रिश्चियन बेल फिल्म में विलेन गोर- द गॉड बुचर के रोल में दिखेंगे। नैटली पोर्टमैन थॉर की गर्लफ्रेंड जेन फॉस्टर के रोल में दिखेंगी, मगर जेन की ताकत इस बार कुछ अलग ही होगी। दिग्गज एक्टर रसल क्रो ओलंपियंस के राजा ज्यूस के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में क्रिस प्रैट समेत गार्जियंस ऑफ गैलेक्सी की टीम भी नजर आएगी।

फिल्म की कहानी थैनोस के बाद के दौर में सेट है। थॉर आंतरिक शांति की खोज में है, मगर उसे गोर से लड़ने के लिए लौटना पड़ता है, जिसने बाकी गॉड्स को मारने की शपथ ली हुई है। थॉर इस मुकाबले के लिए वलकायरी, कोर्ग और जेन को अपनी टीम में शामिल करता है। थॉर इस साल की बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्मों में शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.