Move to Jagran APP

फोटो में दिख रही ये नटखट लड़की आज है बॉलीवुड की बड़ी स्टार, क्या आप बता सकते हैं नाम

बॉलीवुड सितारों की बचपन की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। हाल ही में इंटरनेट पर बॉलीवुड की सबसे नॉटी अदाकारा की बचपन की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी फ्रेंड के साथ बैठी हैं। आपके लिए भी उन्हें पहचानना बिलकुल आसान नहीं होगा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 10:02 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 10:15 AM (IST)
फोटो में दिख रही ये नटखट लड़की आज है बॉलीवुड की बड़ी स्टार, क्या आप बता सकते हैं नाम
this littile girl making cute faces in blue suit work with akshay kumar and ranveer singh. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो उनके फैंस काफी कुछ जानते हैं, लेकिन उनके चाहने वाले अपने पसंदीदा सितारे की निजी जिंदगी से जुड़ने और उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए वह बेहद ही उत्सुक रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर सितारों की कोई भी तस्वीर जैसे ही अपलोड होती है वह तुरंत ही वायरल हो जाती है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक एक्ट्रेस की तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिन्होंने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी एक खास और अलग जगह बनाई है।

loksabha election banner

अपनी क्यूटनेस से सबका दिल लूटती ये अदाकारा है आज बड़ी स्टार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में दो लड़कियां नजर आ रही हैं। दोनों ही बेहद प्यारी लग रही हैं। स्काई ब्लू ड्रेस में चूड़िया पहनी हुई बच्ची अपनी नॉटी सी स्माइल के साथ हर किसी का दिल जीत रही हैं। तस्वीर में नजर आ रही अभिनेत्री कैमरे की तरफ देखती हुई तरह-तरह के चेहरे बना रही है और साथ ही वह किसी बात को लेकर शर्मा रही हैं। खैर अब तक तो आप उन्हें पहचान गए होंगे, अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि ये नटखट बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड में सबसे कम समय में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा प्यार पाने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान की बचपन की तस्वीरें अक्सर होती हैं वायरल

पटौदी परिवार की लाडली सारा अली खान की बचपन की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। उनकी क्यूटनेस की तारीफ करते हुए फैंस बिलकुल भी नहीं थकते। सारा अली खान बचपन की हो या फिर अपने वजन बढ़ने और उसे घटाने के लिए घंटो-घंटो जिम में पसीना बहाने की तस्वीरें, वह अपने फैंस के साथ अपने अच्छे और बुरे पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करने से बिलकुल भी नहीं घबराती हैं। सारा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस का वीडियोज से मनोरंजन करती रहती हैं।

जल्द विक्की कौशल के साथ बनेगी जोड़ी

सारा अली खान अब तक रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, धनुष और सुशांत सिंह राजपूत जैसे बड़े-बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं और अब वह जल्द ही बहु प्रतिभाशाली अभिनेता विक्की कौशल के साथ दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बनने वाली अनटाइटल फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई दिखाई देंगी। फिल्म का एक लुक दर्शकों के सामने आ चुका है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज दिखाई दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.