Move to Jagran APP

कुछ इस तरह था इरफ़ान ख़ान के साथ निर्देशक आकर्ष का 'कारवां'

"फ़िल्म की शूटिंग के शुरुआती दिनों में तो मैं थोड़ा डरा हुआ था। लेकिन इरफ़ान की सरलता को देख कर मैं हैरान था। इरफ़ान सेट पर खुशनुमा माहौल बनाये रखते थे।"

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 21 Jul 2018 04:35 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 11:29 AM (IST)
कुछ इस तरह था इरफ़ान ख़ान के साथ निर्देशक आकर्ष का 'कारवां'
कुछ इस तरह था इरफ़ान ख़ान के साथ निर्देशक आकर्ष का 'कारवां'

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इरफ़ान ख़ान की फ़िल्म 'कारवां' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। और आप सभी जानते होंगे कि इरफ़ान ख़ान लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ फ़िल्म के प्रमोशन्स का काम ज़ोर पकड़ा रहा है, ऐसे में फ़िल्म के बाकी कलाकार दुलकर सलमान, मिथिला पालकर और फ़िल्म के निर्देशक आकर्ष खुराना इरफ़ान को काफी मिस कर रहे हैं। 

loksabha election banner

फ़िल्म के निर्देशक आकर्ष ने इरफ़ान को निर्देशित करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए हमें बताया कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें इरफ़ान ख़ान को निर्देशित करना है तो वह काफी नर्वस हो गये थे, क्योंकि वह इरफ़ान की अभिनय शैली से वाकिफ हैं। हालांकि, आकर्ष कहते हैं कि वह जितने नर्वस थे, उतने ही उत्साहित भी थे। वह कहते हैं, इरफ़ान बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं।

यह भी पढ़ें: वेब समीक्षा: करणजीत कौर उर्फ़ सनी लियोनी को अपने किसी भी फैसले पर पछतावा ना था, ना है

आकर्ष ने कहा, "फ़िल्म की शूटिंग के शुरुआती दिनों में तो मैं थोड़ा डरा हुआ था। लेकिन इरफ़ान की सरलता को देख कर मैं हैरान था। इरफ़ान सेट पर खुशनुमा माहौल बनाये रखते थे। वह क्रू के सदस्यों के साथ अच्छी तरह घुल-मिल गये थे। इरफ़ान अपना होम वर्क करने में माहिर हैं। उनकी एक्टिंग का अपना प्रोसेस है। वह स्टारडम लेकर सेट पर नहीं आते। वह कैमरा रोल होने से पहले दूसरे व्यक्ति और कैमरा रोल होते ही दूसरे व्यक्ति हो जाते हैं।"

बता दें कि यह फ़िल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी, जिनकी अनजाने में एक दूसरे से मुलाकात होती है और तीनों ही जीवन के विभिन्न पहलुओं से रूबरू होते हैं। फ़िल्म की कहानी एक रोड ट्रिप पर आधारित है, जिसमें कुछ क्रेजी एडवेंचर घटित होते है जहां कुछ सीमाएं लांघी जाती है तो कुछ रिश्ते फर्जी निकलते है, कुछ अनुभव साझा किए जाते हैं और कुछ सीक्रेट के पिटारे भी खुलते हैं। फ़िल्म की कहानी बैंगलोर से ऊटी, ऊटी से कुमाराकोम और आखिर में कोच्चि तक एक रोमांचक सफर को तय करती है। इरफ़ान ख़ान अभिनीत यह फ़िल्म रोनी स्क्रूवाला के क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी और ईशका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित कारवां इस साल 3 अगस्त को रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: 'धड़क' में जाह्नवी को देख भावुक हुए अर्जुन कपूर, 'चांदनी' की बेटी को ऋषि कपूर ने दिया आशीर्वाद

कहा जा रहा है कि इरफ़ान जल्द ही मुंबई लौटेंगे और अपनी अन्य फ़िल्मों का काम शुरू करेंगे। जिसमें दीपिका पादुकोण के साथ विशाल भारद्वाज की फ़िल्म भी शामिल हैं। वहीं, हाल ही में इरफ़ान ने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा था कि वो पूरी तरह ठीक होकर ही लौटेंगे, यह जो भी उनके साथ हो रहा है उसे वो अधूरा नहीं छोड़ेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.