मुंबई। सतीश कौशिक ने बतौर फिल्म निर्देशक शुरूआत 25 साल पहले फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा से की थी। सतीश ने इस फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर से माफी मांगी है। यह माफी बॉक्स अॉफिस पर फिल्म न चल पाने की वजह को लेकर है। सतीश कौशिक ने इस फिल्म से जुड़ी अपनी दिल की बात ट्विटर पर शेयर की है।

अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा 16 अप्रैल 1993 को रिलीज हुई थी। इस प्रकार सोमवार को फिल्म को 25 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म बॉक्स अॉफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। फिल्म को डायरेक्ट करने वाले सतीश कौशिक ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर बोनी कपूर से माफी मांगी है क्योंकि उन्हें लगता है कि यह फिल्म उनकी वजह से हिट नहीं हो पाई थी। लेकिन आगे वह कहते हैं कि, यह उनका पहले बच्चा था जो कि हमेशा उनके दिल के करीब है। सतीश ने अपने ट्विट में लिखा है कि, 25 साल पहले बॉक्स अॉफिस पर रूप की रानी चोरों का राजा असफल रही थी लेकिन यह मेरा पहला बच्चा था जो दिल के हमेशा करीब है। मैडम श्रीदेवी को याद करते हुए मैं बोनी कपूर से माफी मांगता हूं जिन्होंने मुझे ब्रेक दिया लेकिन फिल्म के बाद सब खराब हो गया। सतीश ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया जिसमें अनिल कपूर, श्रीदेवी, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अखंड भारत के पहले बाग़ी की फिल्म में ‘बाहुबली तमन्ना’ भी

बता दें कि, इस फिल्म का बजट उस समय के हिसाब से काफी ज्यादा था लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई थी। सतीश के इस ट्विट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। किसी ने सराहा तो किसी ने फिल्म की बुराई की। लेकिन सतीश ने जवाब में कहा कि, बात 25 साल बाद अच्छे या बुरे की नहीं है, आप बहुत ही सफल व्यक्ति हो सकते हैं लेकिन अपनी विफलताओं को अपनाना जरूरी होता है। इससे आप और अधिक सफल होते हैं। 

यह भी पढ़ें: कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा से पांच सालों बाद इसलिए की बात

Posted By: Rahul soni