PreviousNext

अपनी ही बर्थडे पार्टी से गायब थीं रानी मुखर्जी की बेटी, जानें क्या थी वजह

Publish Date:Tue, 12 Dec 2017 01:19 PM (IST) | Updated Date:Tue, 12 Dec 2017 01:27 PM (IST)
अपनी ही बर्थडे पार्टी से गायब थीं रानी मुखर्जी की बेटी, जानें क्या थी वजहअपनी ही बर्थडे पार्टी से गायब थीं रानी मुखर्जी की बेटी, जानें क्या थी वजह
दित्य और रानी की अब तक केवल एक ही तस्वीर आदिरा चोपड़ा के साथ नज़र आयी है, वह भी खुद रानी ने ऑफिशियली शेयर की थी।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आदिरा चोपड़ा इस वर्ष 9 दिसंबर को 2 साल की हो गयीं। मम्मी रानी मुखर्जी ने काफी शौक से बेबी के लिए बर्थ डे पार्टी भी दी थी लेकिन भला ऐसा होता है कि अपनी ही बर्थ डे पार्टी में बर्थ डे गर्ल की तस्वीरें क्लिक न हो लेकिन ऐसा हुआ, क्योंकि डैड आदित्य चोपड़ा जो नहीं चाहते थे।

जी हां, रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा चोपड़ा अब दो साल की हो गयी हैं लेकिन अब तक स्टार किड्स में उनकी ही तस्वीरें नहीं के बराबर क्लिक हुई हैं। वजह यह है कि उनके पापा आदित्य चोपड़ा को यह बिल्कुल पसंद ही नहीं हैं कि उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयें। इसलिए वह अपनी बेटी को इन बातों से दूर रखते हैं और यही वजह थी कि पार्टी होने के बावजूद उन्होंने रानी को कह रखा था कि वह आदिरा की तस्वीरों को जगजाहिर न करें। बर्थ डे गर्ल की सिर्फ वही तस्वीरें क्लिक हुई हैं, जो कि सोशल मीडिया पर न नज़र आयें। गौर करें तो सोशल मीडिया में रानी ने शिल्पा शेट्टी, रेखा, करण जौहर, करिश्मा, करीना के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें करण जौहर के दोनों बच्चे, करीना कपूर खान के बेटे तैमूर नज़र आ रहे हैं, लेकिन रानी आदिरा नहीं।

यह भी पढ़ें: रब ने बना दी इटली में जोड़ी, शादी के बंधन में बंधे अनुष्का और विराट

वैसे रानी भी अपने पति की इस सोच की इज्जत करती हैं और उन्हें किसी भी तरह से फोर्स नहीं करती हैं। आदित्य को भी मीडिया में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है। आदित्य और रानी की अब तक केवल एक ही तस्वीर आदिरा चोपड़ा के साथ नज़र आयी है, वह भी खुद रानी ने ऑफिशियली शेयर की थी। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:This is the reason why Rani mukherjee daughter was not seen in her own birthday photos(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

2017 में भी दिल लुभाती हैं दिलीप कुमार की ये 5 आइकॉनिक फ़िल्मेंसैफ़ की बहन होने पर सोहा को क्यों होता है फ्रस्ट्रेशन