अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए उन्होंने अपनी पत्नी मीरा कपूर और बेटी के साथ मीशा के साथ छुट्टियों की अवधि कम कर ली थी। चूंकि वह चाहते थे कि उनके काम के कमिटमेंट्स में कोई कमी न आये। 

इसलिए वह छुट्टियां बीच में ही खत्म करके अपने काम पर लौट आये हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि जल्द ही शाहिद कपूर को अर्जुन रेड्डी की रीमेक वाली फिल्म की तैयारियों में भी जुटना है, इसके लिए उन्हें कई वर्कशॉप्स तो करने ही हैं। साथ ही उन्हें कई बिहेवरल एक्सपर्ट्स ने भी बात करनी है और उनके साथ भी ट्रेनिंग लेनी है। सो, शाहिद को अभी इन सारी तैयारियों के लिए काफी वक्त निकालना है। शाहिद जून से अर्जुन रेड्डी की तैयारियों में जुट जायेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी चूंकि बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग जून तक बढ़ा दी गई है। शाहिद ने अपने ट्रिप से ब्रेक लेना ही उचित समझा। शाहिद की अर्जुन रेड्डी वाली फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू हो जाएगी और यह शाहिद के लिए बेहद जरूरी है कि वह वक़्त पर बत्ती गुल की शूटिंग कर पूरी तरह से अर्जुन रेड्डी पर काम शुरू करें। लेकिन फिलहाल उनका शेड्यूल जिस तरह से नजर आ रहा है उसके अनुसार उन्हें वर्कशॉप और बत्ती गुल की फिल्म की शूटिंग साथ-साथ करनी पड़ सकती है। ऐसे में उन्हें सुबह के वक़्त शूटिंग और बाकी बचे वक़्त में अर्जुन रेड्डी के वर्कशॉप के लिए वक्त निकालना ही होगा। इस फिल्म के लिए उन्हें डाइट के साथ-साथ फिटनेस और वेट ट्रेनिंग पर भी काम करना है। बता दें कि शाहिद की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Box Office: IPL फाइनल के दिन वॉट'सन' और भट्ट 'डॉटर' का कमाल, दोनों का शतक

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि, शाहिद और श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू अपने निर्धारित समय यानि 31 अगस्त को रिलीज़ हो पाएगी, इसकी संभावना बन गई है क्योंकि फिल्म के एक निर्माता के हटने के साथ टी-सीरीज़ के रूप में फिल्म को नया मेकर मिल गया है l बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पिछले महीने उत्तराखंड में पूरा हुआ था। 

यह भी पढ़ें: Box Office: पोखरण में जॉन ने जीती जंग, वीकेंड में परमाणु को इतने करोड़

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप