Move to Jagran APP

सलमान की फिल्म भारत में हो रहे हैं ये बड़े बदलाव

सलमान खान, कटरीना कैफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म भारत को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 03 Aug 2018 02:11 PM (IST)Updated: Fri, 03 Aug 2018 02:11 PM (IST)
सलमान की फिल्म भारत में हो रहे हैं ये बड़े बदलाव
सलमान की फिल्म भारत में हो रहे हैं ये बड़े बदलाव

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान की फिल्म भारत लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। प्रियंका चोपड़ा के जाने से लेकर कटरीना कैफ की अगुवाई तक भारत को लेकर हर दिन नये अपडेट्स आ रहे हैं। अब इस फिल्म को लेकर नयी खबर यह है कि फिल्म की कहानी में बहुत सारे बदलाव किये गये हैं।

loksabha election banner

जी हां, खबर है कि फिल्म आॅड टू माय फादर की कहानी से प्रेरित है। लेकिन सलमान खान की फिल्म में इस फिल्म से कुछ अलग बदलाव होंगे। खबर है कि ओरिजनल फिल्म में वियतनाम युद्ध में हीरो अपने दोनों पैर खो देता है। वह छोटे से बच्चे की जान बचाने के लिए आगे बढ़ता है तो उसके पैरों में गोली मार दी जाती है। अब खबर आ रही है कि भारत फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर्स को कहा गया है कि वह फिल्म की कहानी में बदलाव करें, क्योंकि सलमान के फैन्स अपने अभिनेता को कभी भी इस रूप में देखना पसंद नहीं करेंगे। यह संभव भी है चूंकि सलमान ट्यूबलाइट में जिस रूप में दर्शकों के सामने आये थे तो दर्शकों को बेबस सलमान पसंद नहीं आये थे। हो सकता है कि सलमान के जेहन में यह बात भी हो और इसलिए उन्होंने ऐसा निर्णय लिया हो। 

यह भी पढ़ें: शाहरुख करने जा रहे हैं शादी ! कहा – मेहंदी में आना...

बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी बाहर न जाये। इसे लेकर भी फिल्म की टीम काम कर रही हैं। इस फिल्म में सलमान की फिजिक में भी कई तरह के बदलाव नजर आने वाले हैं। फिल्म में सलमान, कट्रीना के अलावा दिशा पाटनी भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म अगले साल ईद में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद मैं ख़ुशी से मर भी सकती हूं- मौनी

आपको बता दें कि, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत, कोरिया की फिल्म ओड टू माई फादर का ऑफिशियल रीमेक है। ख़बर है कि जैकी श्रॉफ इस फिल्म में सलमान खान के पिता का रोल निभाएंगे l दोनों आठ साल पहले आई फिल्म वीर में साथ थेl सलमान खान ने ही जैकी को इस फिल्म में पिता का रोल देने के लिए कहा थाl भारत सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री के प्रोडक्शन में बन रही हैl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.