Move to Jagran APP

चंकी के बचपन का हनुमान दा दमदार फिल्म से है ऐसा Connection

चंकी का हाउसफुल का पास्ता किरदार बच्चों में काफी लोकप्रिय है। फिल्म 'हनुमान दा दमदार' 2 जून को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 18 May 2017 04:45 PM (IST)Updated: Thu, 18 May 2017 04:45 PM (IST)
चंकी के बचपन का हनुमान दा दमदार फिल्म से है ऐसा Connection
चंकी के बचपन का हनुमान दा दमदार फिल्म से है ऐसा Connection

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। चंकी पांडे अपने कॉमिक किरदारों के लिए हमेशा जाने जाते रहे हैं। हालांकि हाल ही में उनकी फिल्म 'बेगमजान' में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया और उनके किरदार की काफी सराहना भी हुई। लेकिन चंकी बताते हैं कि बचपन से ही उनके साथ कॉमेडी तो होती रही है। चंकी ने रुचि नारायण की फिल्म 'हनुमान दा दमदार' में एक चुलबुले किरदार को आवाज दी है। 

loksabha election banner

फिल्म में उनके कैरेक्टर की आवाज लड़कियों की तरह है। चंकी इससे जुड़ा एक दिलचस्प वाकया यह बताते हैं कि लड़कियों की आवाज से उनका नाता बचपन से रहा है। हुआ यह था कि जब उनका जन्म हुआ था, उस दिन वार्ड में कुल 18 लड़कियों का जन्म हुआ था। तो चंकी की मम्मी हमेशा ही चंकी को बचपन में लड़कियों की तरह सजा कर रखती थीं। उन्हें चंकी को लड़कियों वाले फ्रॉर्क्स पहनाने बेहद पसंद होते थे। तो बचपन में कभी-कभी चंकी भी लड़कियों की आवाज निकाल कर मां को तंग करते थे। ऐसे में जब उनके पास रुचि गईं और उन्होंने कहा कि उन्हें इस किरदार के लिए ऐसी आवाज चाहिए, जो थोड़ी चंकी की वास्तविक आवाज से पतली हो, तो मुझे बचपन के ही मां के किस्से याद आ गये कि उन्हें मुझे लड़कियों की तरह सजाना पसंद था। अब एक्टिंग में भी मैं लड़कियों की तरह ही आवाज निकालने लगा हूं। चंकी ने बताया है कि वह जल्द ही एक ऐसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं, जिसमें वह सुपरविलेन के किरदार में होंगे। 

यह भी पढ़ें: राब्ता में सुशांत ने को-स्टार कृति का पूरा ख्याल रखा

बताते चलें कि चंकी का हाउसफुल का पास्ता किरदार बच्चों में काफी लोकप्रिय है। फिल्म 'हनुमान दा दमदार' 2 जून को रिलीज़ होगी। यह एनिमेशन फिल्म है जिसमें सलमान ख़ान, जावेद अख्तर और रवीना टंडन ने अलग-अलग कैरेक्टर्स को अपनी आवाज दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.