Move to Jagran APP

ये है नेशनल अवार्ड जीतने पर सोनम, अजय और तापसी का रिएक्शन

आम जनता की तरह हमारे नेशनल अवार्ड विनर भी ये घोषणा सुन कर चौंक गए थे, मगर उनके चौंकने में खुशियां ज्यादा झलक रही थी।

By ShikhasEdited By: Published: Fri, 07 Apr 2017 02:14 PM (IST)Updated: Sun, 09 Apr 2017 09:19 AM (IST)
ये है नेशनल अवार्ड जीतने पर सोनम, अजय और तापसी का रिएक्शन
ये है नेशनल अवार्ड जीतने पर सोनम, अजय और तापसी का रिएक्शन

मुंबई। 64th नेशनल अवार्ड की घोषणा जब से हुई है हर कोई इसकी ही बता कर रहा है। अक्षय कुमार, सोनम कपूर, अमिताभ बच्चन और भी कई सलेब्स का नाम इस अवार्ड से जुड़ गया है। वैसे, आम जनता की तरह हमारे नेशनल अवार्ड विनर भी ये घोषणा सुन कर चौंक गए थे, मगर उनके चौंकने में खुशियां ज्यादा झलक रही थी।

loksabha election banner

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि फ़िल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड अक्षय कुमार को मिला है जो इन दिनों सोनम के साथ फ़िल्म पैडमैन की शूटिंग कर रहे हैं। सोनम की फ़िल्म नीरजा को भी बेस्ट हिंदी फ़िल्म का अवार्ड मिला है। दूसरी तरफ़ अजय देवगन की फ़िल्म शिवाय को बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स का नेशनल अवार्ड मिला है। तापसी पन्नू भी अपनी फ़िल्म पिंक (बेस्ट फ़िल्म ऑन सोशल इशू) को मिले अवार्ड से बेहद खुश है। आइये आपको बतातें हैं कि इन नेशनल अवार्ड पर इन विनर्स का क्या रिएक्शन है।

ये भी पढ़ें- नेशनल अवार्ड विनर अक्षय ने किया अपने फैन्स का धन्यवाद, ट्विंकल तो हमेशा ताने मारती थी 

अजय देवगन (शिवाय)

"मुझे बेहद खुशी है कि बेस्ट विजुअल इफ्फेक्ट 64वां नेशनल अवार्ड नवीन पॉल को फिल्म शिवाय के लिए मिला है नवीन और पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। मैं नेशनल अवार्ड जूरी का बहुत शुक्रगुज़ार हूं। मैं जानता था कि यह फ़िल्म डिज़र्विंग है।"

तापसी पन्नू (पिंक)

मेरा हमेशा से यह मानना है था कि इस फिल्म में सभी संभावित मान्यता हासिल करने की क्षमता थी और मुझे खुशी है कि राष्ट्रीय पुरस्कार के ज़रिये जूरी ने मेरे भरोसे को मान्यता दी है। एक खूबसूरत टीम के प्रयासों की सराहना की गयी है। ये फिल्म मुझे हमेशा याद रहेगी। इसने मुझे एक कलाकार के रूप में अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचाया है और एक व्यक्ति के रूप में मुझे मेरे फैसले पर विश्वास मजबूत करने में मदद की है।"

शूजित सिरकार (पिंक)

"मैं इस बड़े सम्मान के लिए अपनी पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। पिंक, अमिताभ बच्चन और उनके समर्थन के बिना संभव नहीं हो पाती, मैं अपने दोस्त और निर्माता रॉनी लाहिरी, अनिरुद्ध, मेरे लेखक रितेश शाह, मेरे प्यारे कलाकारों और क्रू को भी मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। इसके अलावा मैं नेशनल अवार्ड जूरी का भी तहे दिल से धन्यवाद करना चाहता हूं। और अब मैं और भी जिम्मेदार महसूस कर रहा हूं। मैं इस पुरस्कार की ख़ुशी को सामान्य तरीके से नहीं मनाऊंगा बल्कि इसे पिंक के महान दर्शकों को समर्पित कर दूंगा।" 

ये भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस: इस साल की Mid Budget फिल्मों में अव्वल हो गई नाम शबाना 

सोनम कपूर(नीरजा)

सोनम कपूर ने अपने रिएक्शन को तस्वीर में कैद किया और अपने फैन्स के साथ शेयर किया। इस तस्वीर में सोनम के साथ उनके फ़िल्म पैडमैन के को-स्टार अक्षय कुमार भी है।

Who would've thought!! Shocked and grateful!! All the way from maheshvar!!! #nationalawards #neerja #rustom @akshaykumar

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.