मुंबई। इस साल 5 सितम्बर को अभिनेता शाहिद कपूर दूसरी बार पिता बने थे। अपने बेबी बॉय का नाम उन्होंने ज़ैन रखा था और अब शाहिद अपनी पत्नी मीरा कपूर और बेटी मिशा कपूर के साथ अपनी फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि इन्होंने अपने बेटे ज़ैन के पहले क्रिसमस का भी इंतजाम किया है।

जी हां, मां मीरा ने अपने घर की बैल्कॉनी में एक प्यारे से क्रिसमस ट्री को सजाया है। शाहिद ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर कल कुछ स्टोरीज़ शेयर की थी जहां मीरा इस क्रिसमस ट्री को सजाते हुए दिखाई दे रही थीं। और अब मीरा और शाहिद दोनों ने ही अपने सोशल अकाउंट पर क्रिसमस ट्री की तस्वीरें शेयर की हैं। स्टार्स और ग्लिटर्स के अलावा आपको इस क्रिसमस ट्री के पास मिशा और ज़ैन के इनिशियल्स M और Z रखे भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: तो ये है निकयंका का अगला कदम, हनीमून, फ़िल्में और फिर हॉलीवुड रिसेप्शन

  

शाहिद और मीरा दोनों ने ही मिलकर इस क्रिसमस ट्री को सजाया है। बता दें कि यह ज़ैन का पहला और मिशा का दूसरा। शाहिद और मीरा बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। जब ज़ैन पैदा हुए थे तो शाहिद ने कहा था कि अब उनकी फैमिली कम्पलीट हो गई है।

शाहिद और मीरा दोनों ही अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और दोनों ही अपने बच्चों के बारे में मीडिया और फैन्स से भी बाते करते रहते हैं। बच्चों में हॉलिडेज का बड़ा क्रेज रहता है और हर पेरेंट्स की तरह ये स्टार्स भी चाहते हैं कि उनके बच्चे हर हॉलिडे को यादगार बनाए। बता दें कि काजोल और अजय देवगन अपने बच्चे नायसा और युग के साथ छुट्टियां मनाने निकल गए हैं। वहीं, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी बच्चों आरव और नितारा के साथ आज एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे, जो कि हॉलिडे मनाने ही जा रहे थे।

शाहिद की फिल्मों की बात की जाए तो वो हाल ही में श्रद्धा कपूर के साथ फ़िल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' में दिखाई दिए थे। इसके बाद शाहिद तेलुगू फ़िल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' में दिखिया देंगे जिसमें उनके सतह किआरा अडवाणी भी होंगी।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस