Move to Jagran APP

Sadak 2 के सेट पर कुछ इस अंदाज़ में स्वागत किया बहन Pooja Bhatt ने Alia Bhatt का

Sadak 2 में Pooja Bhatt और Alia Bhatt के अलावा Sanjay Dutt और Aditya Roy Kapoor की अहम भूमिका हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 05:51 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 05:52 PM (IST)
Sadak 2 के सेट पर कुछ इस अंदाज़ में स्वागत किया बहन Pooja Bhatt ने Alia Bhatt का
Sadak 2 के सेट पर कुछ इस अंदाज़ में स्वागत किया बहन Pooja Bhatt ने Alia Bhatt का

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री Alia Bhatt फिल्म Sadak 2 के सेट पर पहुंची हैl इस मौके पर बहन Pooja Bhatt ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा किया हैl यह फोटो आलिया भट्ट की वैनिटी वैन का लग रहा हैl जिस पर उनका नाम लिखा हुआ हैl गौरतलब है कि यह पहली बार है जब आलिया भट्ट बहन पूजा भट्ट के साथ काम करेंगीl वही ऐसा भी पहली बार होगा कि आलिया भट्ट उनके पिता महेश भट्ट के निर्देशन में काम करेंगीl इस फिल्म में पूजा भट्ट और आलिया भट्ट के अलावा Sanjay Dutt और Aditya Roy Kapoor की अहम भूमिका हैl

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Alia Bhatt is in the house 🥰🥰🥰#Sadak2 #Day4 #sadak2diaries #historicalday #morethanjustafilm #aliabhatt #maheshbhatt #sanjaydutt #adityaroykapur #poojabhatt #visheshfilms #filmmaking #filmmakinglife #daughters #fathers #actors #directors #memoriestolastalifetime #🖤

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

हाल ही में आलिया भट्ट ने सड़क 2 की की शूटिंग शुरू होते ही लिखा कि, यह मेरे पिता हैं जो डायरेक्टर भी हैं और उनके हाथों में क्लैप बोर्ड। कुछ दिनों में मैं शूट शुरू करूंगी। मैं एक छोटे से चूहे की तरह खूबसूरत और इमोशनल माउंटेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही हूं। आलिया ने यह पोस्ट दो दिन पहले शेयर की है जिस दिन फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। आपको बता दें कि, शूटिंग मुंबई के बांद्रा इलाके में हो रही है। इसके लिए महबूब स्टू डियो में सेट लगाया गया है। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म सड़क के रीमेक के जरिए यह पहला मौका होगा जब पिता और बेटी यानी महेश भट्ट और आलिया भट्ट एक साथ काम करेंगे। यह फिल्म 1991 में रिलीज हुई सड़क फिल्म का रीमेक है।

यह भी पढ़ें: तलवार की नोंक पर जीत चाहने वाले इस बर्बर आक्रांता की बायोपिक करना चाहते हैं Salman Khan

इस फिल्म को महेश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि, फिल्मम में आदित्यय राय कपूर और आलिया भट्ट मुख्यस भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा संजय दत्त और पूजा भट्ट भी फिल्मय में महत्वेपूर्ण रोल अदा करने वाले हैं। बता दें कि आलिया और पूजा पहली बार एक साथ काम करने जा रही हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.