मुंबई। दिवाली की धूम हर कहीं फैली हुई है, आम जनता हो या कोई सेलेब्रिटी हर किसी ने इस त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाया। अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर और भी बहुत से सेलेब्स ने अपने घर दिवाली पार्टी रखी जहां शाह रुख़ ख़ान से लेकर अलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर हर कोई पहुंचा था। मगर, इन सभी के बीच मौजूद थे नन्हे स्टार्स भी!

जी हां, हम बात कर रहे हैं स्टार किड्स की। आपको बता दें कि बच्चन परिवार की बेटी बी आराध्या से लेकर शाहिद कपूर की मिशा तक, इन स्टार किड्स ने भी दिवाली को खूब एन्जॉय किया। देखिये कैसे- 

यह भी पढ़ें: नील नितिन मुकेश ने दुल्हनिया संग मनाई पहली दिवाली, देखें आदित्य चोपड़ा की दिवाली पार्टी से चुनिंदा तस्वीरें

आराध्या बच्चन 

बेटी बी आराध्या ने अपनी फैमिली के साथ घर पर ही छोटी सी पूजा की। आप देख सकते हैं कि आराध्या यहां ऑफ-व्हाईट लहंगा पहना है, हाथों में छोटी छोटी चूड़ियां पहने आराध्या बड़ी प्यारी लग रही हैं। 

मिशा कपूर

शाहिद कपूर की बेटी मिशा ने यह दिवाली फूलों की रंगोली के साथ सेलिब्रेट किया। पीकॉक ब्लू-पिंक लहंगे में मिशा फूलों को हाथ में लिए खेल रही हैं। शाहिद ने यह तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी। 

आज़ाद ख़ान 

आमिर ख़ान के बेटे आज़ाद मीडिया के कैमरों में बहुत ही कम क्लिक किये जाते हैं। यह दिवाली आज़ाद ने अपने पेरेंट्स के साथ मनाई और ग्रे रंग का कुर्ता पहनें आंखों पर चश्मा लगाए आज़ाद बेहद क्यूट नज़र आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: 5 साल के हुए वरुण, आलिया और सिद्धार्थ, मेंटर करण जौहर भी हुए Nostalgic

यश और रूही जौहर 

ये थी करण जौहर के ट्विन किड्स यश और रूही की पहली दिवाली, जिसे स्पेशल बनाया करण की बॉलीवुड फैमिली कहलाए जाने वाले आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जो इस पर्व पर करण के घर मौजूद थे। आलिया और वरुण ने यश और रूही के साथ अपनी तस्वीर सोशल अकाउंट पर भी शेयर की। सच में यश और रूही बेहद प्यारे लग रहे हैं।

आहिल शर्मा 

सलमान ख़ान के भांजे आहिल भी किसी स्टार किड से कम नहीं। सलमान के साथ उनकी बहुत सी प्यारी प्यारी तस्वीरें हैं। हर त्यौहार और स्पेशल दिन को सलमान आहिल के साथ ही मनाते हैं ऐसे में दिवाली क्यूं छूटेगी? सलमान के साथ आहिल की यह कैंडिड तस्वीर बेहद ख़ूबसूरत है। आहिल ने इस त्यौहार पर ट्रेडिशनल आउटफिट पहना था। पिंक कुर्ता और व्हाईट पजामा! 

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप