Move to Jagran APP

अजय देवगन की 'शिवाय' सोशल मीडिया पर लीक, केआरके के खिलाफ मामला दर्ज

'शिवाय' के मेकर्स ने कमाल राशिद खान के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज कराया है। कमाल पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Thu, 27 Oct 2016 01:26 PM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2016 05:05 PM (IST)
अजय देवगन की 'शिवाय' सोशल मीडिया पर लीक, केआरके के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली। अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' रिलीज के एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गई। इस गैरकानूनी काम को अंजाम देने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि कमाल राशिद खान हैं, जिन्होंने फिल्म को ट्विटर पर लीक कर दिया। मेकर्स ने कमाल के इस गैरकानूनी काम के खिलाफ मुंबई में मामला दर्ज करा दिया है।

loksabha election banner

तस्वीरें: दिवाली मनाने मालदीव चले अक्षय कुमार, बेटी का चेहरा दिखा साफ

हालांकि कमाल खान ने फिल्म को लीक करने के थोड़े देर बाद ही उसे डिलीट कर दिया। कमाल खान के इस अपराध के खिलाफ मेकर्स सख्त से सख्त कदम उठाने पर विचार कर रहे हैं। कमाल ने फिल्म का वीडियो दुबई के एक थियेटर से बनाया है। दरअसल बॉलीवुड की कुछ फिल्म हिंदुस्तान में रिलीज होने से एक दिन पहले विदेशों में रिलीज हो जाती हैं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीओओ शिवाशीश सरकार ने इस बारे में कहा,'आपको मालूम ही होगा कि मिडिल ईस्ट में एक दिन पहले फिल्म रिलीज की जाती है। केआरके ने थिएटर के भीतर से वह वीडियो रिकॉर्ड किए और उन्हें सोशल मीडिया पर डाल दिया। उन्होंने बताया कि हम उनके खिलाफ मुंबई पुलिस के सायबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं और उनके खिलाफ सख्त कानूनी कदम उठाएंगे। साथ ही हमने यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक समेत सभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स से इस वीडयो को हटाने के लिए भी कहा है।'

अक्षय कुमार की संगत में रणवीर सिंह पर चढ़ा मार्शल आर्ट का खुमार, देखें तस्वीरें

बता दें ये हाल ही में कमाल खान और अजय देवगन के बीच सोशल मीडिया पर जमकर बहस छिड़ी थी। बता दें 'शिवाय' करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ 28 अक्टूबर रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इन बड़ी फिल्म की भीड़ंत काफी दिलचस्प होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.