मुंबई। आशिक़ों के त्यौहार वेलेंटाइन डे की धूम देश और दुनिया में मची है। लोग जिन्हें चाहते हैं, उन्हें प्यार के तोहफ़े दे रहे हैं। ऐसे में आपके ज़हन में सवाल उठता होगा कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ वेलेंटाइन कैसे विश कर रहे हैं तो चलिए ले चलते हैं आपको सेलेब्स की दुनिया में और बताते हैं इस वेलेंटाइन डे पर किसने क्या संदेश दिया है।

आमिर ख़ान ने अपने करियर में तमाम रोमांटिक फ़िल्मों में काम किया है। उनके तो करियर की शुरुआत ही क़यामत से क़यामत तक जैसी ट्रैजिक लव स्टोरी से हुई थी। इसके बाद आमिर कई रोमांटिक फ़िल्मों के हीरो बने, मगर आमिर ने वेलेंटाइन डे सेलेब्रेट करने के लिए अपनी स्पोर्ट ड्रामा जो जीता वही सिकंदर का गाना पहला नशा चुना है। आमिर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है- दोस्तों, वेलेंटाइन डे पर अपना गाना पहला नशा सुन रहा हैं। इस दिन के लिए मुकम्मल गीत। मुझे ख़ुद भी बहुत पसंद है। आप सभी को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं। 

यह भी पढ़ें: प्रिया की तरह ही रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनी थीं सायमा, वजह थे शाह रुख़

हिंदी सिनेमा के प्रेम की वेलेंटाइन का इंतज़ार सबको है, मगर सलमान ख़ान इस मामले में चुप रहते हैं। हालांकि वेलेंटाइन डे विश करने के लिए उन्होंने अपने जीजाजी आयुष शर्मा की डेब्यू फ़िल्म लवरात्रि का पहला पोस्टर शेयर किया है। सलमान ने सभी को इस पोस्टर के साथ मोहब्बत के दिन की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, पैडमैन बने अक्षय कुमार ने वेलेंटाइन डे पर सभी मोहब्बत करने वालों को संदेश दिया है कि इस ख़ास दिन पर अपनी महिलाओं के लिए कैंडी और चॉकलेट्स के साथ पैड्स ख़रीदना ना भूलें। 

यह भी पढ़ें: वेलेंटाइन डे पर विशेष, जब परदेसियों के लिए धड़के देसी हीरोइनों के दिल

पद्मावत की कामयाबी का जश्न मना रहीं दीपिका पादुकोण ने वेलेंटाइन डे के मौक़े पर ख़ुद के उगाए गुलाब की फोटो शेयर की है। हालांकि इसके साथ कोई प्रेम संदेश नहीं लिखा है। उधर, रणवीर सिंह ने भी अभी तक वेलेंटाइन डे किसी को विश नहीं किया है, ना दीपिका को और ना फ़ैंस को। आयुष्मान खुराना ने अपनी लिखी लाइंस के साथ वेलेंटाइन डे विश किया है, वहीं ओरु अदार लव के गाने को प्रमोट भी किया है, इसी गाने ने प्रिया प्रकाश वरियर को इंटरनेट सेंसेशन बना दिया। बरेली की बर्फ़ी में आयुष्मान की वलेंटाइन बन चुकीं कृति सनोन ने समानता का संदेश देते हुए वेलेंटाइन डे की मुबारकबाद दी है।

यह भी पढ़ें: राज-नर्गिस, धरम-हेमा, शाह रुख़-काजोल, 10 जोड़ियां जिनके बिना अधूरी है रोमांस की हर दास्तां

 

roses in full bloom...🌹(my attempt at gardening)

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

By Manoj Vashisth