Move to Jagran APP

Viral Video: पुष्‍पा के गाने पर सड़क पर नंगे पांव इस लड़की ने किया ऐसा मस्‍त डांस, बस देखते ही रह गए फैन्‍स

Amazing dance video फिल्‍म पुष्पा के गाने सामी सामी पर न्यूयॉर्क की मशहूर डांसर विनीता हजारी ने जबरदस्‍त डांस किया है उनका ये डांस वीडियो इंटरनेट मीडिया पर धूम मचा रहा है। फैन्‍स विनीता के डांस को पसंद कर रहे हैं और जमकर उस पर कमेंटस भी कर रहे हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 07:40 AM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 07:40 AM (IST)
Viral Video: पुष्‍पा के गाने पर सड़क पर नंगे पांव इस लड़की ने किया ऐसा मस्‍त डांस, बस देखते ही रह गए फैन्‍स
Amazing dance video: न्यूयॉर्क की मशहूर डांसर विनीता हजारी का पुष्पा के सुपरहिट सॉन्ग सामी सामी पर किया मस्‍त डांस

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Amazing dance video: 'मैं झुकेगा नहीं' और 'ये फ्लॉवर नहीं फायर है' जैसे जबरदस्‍त डायलाग से धूम मचाने वाली फिल्म 'पुष्‍पा' के ऊ अंटावा..., सामी सामी...और श्रीवल्ली... गाने भी ट्रेंडिंग में रहे। इसके साथ ही अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म ने अपने हर वर्जन में जोरदार कमाई की। ओटीटी पर रिलीज होने के बाद भी पुष्‍पा ने धूम मचा दी। अब दर्शन पुष्‍पा पार्ट 2 का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसकी लोकप्रियता का आलम ये है कि इंटरनेट मीडिया पर भी इसका ट्रेंड थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन दिनों न्यूयॉर्क की मशहूर डांसर विनीता हजारी का पुष्पा के सुपरहिट सॉन्ग सामी सामी... पर बना डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Vinita Hazari (@vinihazari)

सामी सामी गाने पर बने इस वीडियो में विनीता हजारी को अमेरिका की सड़कों पर नंगे पांव डांस करते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि फिल्म में इस गाने को रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन पर फिल्माया गया था। इस गाने पर वह कमाल का डांस कर रही हैं और उनके स्‍टेप्‍स भी अलग हैं। फैन्‍स उनकी ड्रेस सेंस की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। विनीता के डांस को लेकर भी फैन्‍स खूब कमेंट कर रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि इस वीडियो में उनकी ड्रेस सेंस से लेकर कोरियोग्राफी तक, फैन्स हर चीज पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार पुष्‍प 2 का काम भी जोर शोर से जारी है, फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार इसे शानदार बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं, कहा जा सकता है फैन्‍स को जल्‍द ही जोरदार सरप्राइज मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी गायिका शिल्पी राज की बड़ी कामयाबी, चार गानों ने यूट्यूब पर 10 करोड़ व्यूज किए पार

                   Anxiety पर खुलकर बोली कटरीना कैफ, बताया कैसे छुड़ाया घबराहट और डर से पीछा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.