Move to Jagran APP

2019 में इन एक्टर्स ने किया बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया में डेब्यू, कितनी दूरी करेंगे तय?

Newcomers Debut In 2019 साल 2019 में बॉलीवुड में कई एक्टर्स ने अपने करियर की शुरुआत की और उनकी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई दिए हैं। देखते हैं इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 07:40 AM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 08:21 AM (IST)
2019 में इन एक्टर्स ने किया बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया में डेब्यू, कितनी दूरी करेंगे तय?
2019 में इन एक्टर्स ने किया बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया में डेब्यू, कितनी दूरी करेंगे तय?

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2019 खत्म होने वाला है और 2020 का आगाज होने वाला है। इस साल बॉलीवुड ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया और कई फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। वहीं बॉलीवुड ने कई न्यूकमर्स को प्लेटफॉर्म भी दिया यानी इस साल कई न्यूकमर्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। ऐसे में जानते हैं कि इस साल किन-किन स्टार्स ने डेब्यू किया और पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई दिए...

loksabha election banner

तारा सुतारिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया बॉलीवुड का चर्चित नाम है, लेकिन उन्होंने इस साल ही डेब्यू किया है और एक साल में ही काफी दिलों पर राज किया। तारा सुतारिया ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उनकी एक और फिल्म मरजावां रिलीज हुई।

जहीर इकबाल

जहीर इकबाल उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने लॉन्च किया। जहीर इकबाल की पहली फिल्म नोटबुक थी, जो इसी साल रिलीज हुई और उनके साथ प्रनूतन बहल थीं।

मोहित रैना

मोहित रैना टीवी जगत के जाने पहचाने नाम हैं। हालांकि, इस साल उन्होंने बॉलीवुड फिल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक से डेब्यू किया। वे विक्की कौशल के साथ दिखाई दिए थे और फिल्म साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म मणिकर्णिका से की थी। यह फिल्म कंगना रनौत स्टारर थीं और इस फिल्म में अंकिता ने झलकारीबाई का किरदार निभाया था।

सहर बांबा

सहर बांबा ने 'पल पल दिल के पास' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की। ये वो ही फिल्म है, जिसमें सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी डेब्यू किया था, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

श्रेया धनवंतरि

श्रेया धनवंतरि ने बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'वाय चीट इंडिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में श्रेया ने नुपूर का किरदार निभाया था, जिसके बाद श्रेया वेबसीरीज द फैमिली मैन में भी दिखाई दीं।

बादशाह

बादशाह वैसे जाना-पहचाना नाम है और उन्होंने कई गाने गाए हैं। हालांकि, इस साल उन्होंने एक्टिंग में अपना डेब्यू किया और बॉलीवुड में खानदानी शफाकाना से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.