Move to Jagran APP

How Romantic: इन सलेब्स ने की थी वैलेंटाइन्स डे पर शादी

जी हां, वैलेंटाइन्स डे के दिन शादी...कितना रोमांटिक है न!

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 14 Feb 2017 02:38 PM (IST)Updated: Tue, 14 Feb 2017 03:35 PM (IST)
How Romantic: इन सलेब्स ने की थी वैलेंटाइन्स डे पर शादी
How Romantic: इन सलेब्स ने की थी वैलेंटाइन्स डे पर शादी

मुंबई। आज वैलेंटाइन्स डे है और इस दिन को ख़ास बनाने के लिए हर कोई अपने तरीके आज़मा रहा है। सालों से चले आ रहे इस स्पेशल दिन को हमारे बी-टाउन के सलेब्स भी ख़ूब धूम-धाम से मानते हैं। और तो और कुछ सलेब्स ऐसे भी है जिन्होंने इस दिन शादी की थी।

loksabha election banner

इस ख़ास दिन की ख़ास रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहें हैं कि इस वैलेंटाइन्स डे के दिन हमारे किन सेलिब्रिटीज ने अपने वैलेंटाइन के साथ शादी की थी। जी हां, वैलेंटाइन्स डे के दिन शादी...कितना रोमांटिक है न!

इसे भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे पर देखें इन यादगार फिल्मों की झलकियां जिसमें लगा था का रोमांस का तड़का

1. संजय दत्त और रिया पिल्लई

1998 में संजय दत्त ने दूसरी शादी की थी रिया पिल्लई से जो की एक बॉलीवुड एक्ट्रेस थी। 14 फ़रवरी को इन्होने मुंबई के एक मंदिर में छुपके से शादी की थी। हालांकि, आज ये दोनों साथ नहीं है। जहां संजय मान्यता दत्त के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए है वहीं रिया इंडियन टेनिस प्लेयर लेंडर पीस के साथ लिव-इन रह रही हैं।

2. राम कपूर और गौतमी गाडगीळ

टीवी से लेकर बॉलीवुड के सिल्वर सक्रीन पर अपनी अद्कारी का जलवा बिखेरने वाले ये क्यूट कपल भी 14 फ़रवरी के ख़ास दिन ही शादी के बंधन में बंधे थे। साल 2003 में आज ही के दिन इन्होने अपने लॉन्ग-टाइम रिलेशनशिप को शादी का नाम दिया था।

इसे भी पढ़ें- अरे; Valentine Day पर कंगना ने शाहिद ने कहा दिया अलविदा

3. अरशद वारसी और मारिया गोरेटी

बॉलीवुड एक और क्यूट कपल जो वैलेंटाइन्स डे को मनाते हैं अपनी एनिवर्सरी। अरशद वारसी और मारिया 1991 से एक दुसरे को जानते थे और 1999 में इन्होने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया। इनकी शादी चर्च वेडिंग और निकाह दोनों तरीकों से की गई थी। क्यूट..है ना?

4. मंदिरा बेदी और राज कौशल

अरशद और मारिया की तरह साल 1999 में ही मंदिरा बेदी और राज कौशल ने भी 14 फ़रवरी को शादी की थी। टीवी, बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेट प्रेसेंटर मंदिरा और बॉलीवुड डायरेक्टर राज कौशल 16 साल से साथ है और इनके साथ इस तस्वीर में है उनके प्यारे बेटे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.