Move to Jagran APP

Cinema Halls Re-open: इन 6 शानदार फिल्मों को अब आप नहीं देख पाएंगे बड़े पर्दे पर, यहां देखें पूरी LIST

हम आपको बताने जा रहे हैं कि वो कौन सी फिल्में हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले ही रिलीज की जा चुकी है लेकिन अब सिनेमाघरों में फिर से रिलीज नहीं की जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन 6 फिल्मों की जानकारी दी है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 05:00 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 05:00 PM (IST)
Cinema Halls Re-open: इन 6 शानदार फिल्मों को अब आप नहीं देख पाएंगे बड़े पर्दे पर, यहां देखें पूरी LIST
These 6 Bollywood Movies You Will Not Relaese In Big Screen

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी की वजह से बीते 7 महीनों से ​देशभर के सिनेमाघर बंद थे। वहीं आज यानी 15 अक्टूबर से एक बार फिर से कुछ गाइडलाइन्स के साथ सिनेमाघर फिर से खुलने जा रहे हैं। अब आप अपने ​परिवार के सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने का आनंद उठा सकते हैं लेकिन कुछ सावधानियों के साथ। सरकार की गाइडलाइन के अनुसार महज 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही बुकिंग होगी। इस हिसाब से दो लोगों के बीच की एक सीट खाली रहेगी। वहीं अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि वो कौन सी फिल्में हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले ही रिलीज की जा चुकी है लेकिन अब सिनेमाघरों में फिर से रिलीज नहीं की जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन 6 फिल्मों की जानकारी दी है जो अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

IMPORTANT DEVELOPMENT... There was talk that films premiered on #OTT platforms [#DilBechara, #Sadak2, #ShakuntalaDevi, #KhudaHaafiz, #GunjanSaxena, #GulaboSitabo] *might* release in cinemas... But leading multiplex chains [#PVR, #INOX, #Carnival, #Cinepolis] have decided NOT TO SCREEN these films.

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

1. सड़क 2:

संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म 'सड़क 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले ही रिलीज की जा चुकी है लेकिन अब ये सिनेमाघरों में रिलीज नहीं की जाएगी। 

2. शकुंतला देवी: 

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' भी इसी लिस्ट में शामिल हैं। ये फिल्म भी अब बड़े पर्दे पर  रिलीज नहीं होगी। 

3. खुदा हाफिज: 

विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' भी ओटीटी पर जब रिलीज की गई थी। लेकिन अब ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं होगी।  

4. गुंजन सक्सेना: 

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' जब ओटीटी पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। वहीं अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया गया है।  

5. गुलाबो सीताबो: 

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टाटर फिल्म 'गुलाबो सीताबो' को भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किए जाने का फैसला लिया गया है।  

6. दिल बेचारा: 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए एक बार फिर से बुरी खबर है। एक्टर की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' भी सिनेमाघर में रिलीज नहीं की जाएगी। फैंस को उम्मीद थी कि ओटीटी पर रिलीज के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.