Move to Jagran APP

The Undertaker ने दी अक्षय कुमार को रियल रीमैच की चुनौती, अभिनेता ने कहा- ‘मुझे अपना बीमा चैक करने दो’

अक्षय कुमार ने फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के 25 साल पूरे होने पर एक मजेदार फोटो शेयर किया था जिसमे पर अब डब्ल्यूडब्ल्यूएफ अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी है। डब्ल्यूडब्ल्यूएफ ने पोस्ट को शेयर करते हुए बताया कि रेसलर अंडरटेकर एक रियल मैंच के लिए हां कर दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 03:19 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 03:19 PM (IST)
The Undertaker ने दी अक्षय कुमार को रियल रीमैच की चुनौती, अभिनेता ने कहा- ‘मुझे अपना बीमा चैक करने दो’
The Undertaker challenges Akshay Kumar for a real rematch, actor said- 'Let me check my insurance'.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी सोशल मीडिया पोस्ट और फनी एक्टिविटी के चलते इंटरनेट पर सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फनी अंदाज में पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के 25 साल पूरे होने पर एक मजेदार फोटो शेयर किया था, जिसमे पर अब डब्ल्यूडब्ल्यूएफ अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी है। अब डब्ल्यूडब्ल्यूएफ ने अभिनेता की पोस्ट को शेयर करते हुए बताया कि रेसलर अंडरटेकर एक रियल मैंच के लिए हां कर दिया है। पोस्ट में लिखा, ‘हां मुझे बताएं कि आप रियल रीमैच के लिए कब तैयार हैं!’

वहीं इस मजेदार पोस्ट को ट्विटर पर डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इंडिया ने कैप्शन लिखा, ‘द रियल अंडरटेकर वर्सेज अक्षय कुमार कृपया हां करें।’ इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस पोस्ट को रिट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं अक्षय कुमार ने भी पोस्ट पर फनी कमेंट किया है। उन्होंने अंडरटेकर को टैग करते हुए लिखा, ‘मुझे अपना बीमा चैक करने दो और वापस आ जाओं, भाई।’

साल 1996 में आई उनकी सुपरहिट फिल्म खिलाड़ियो का खिलाड़ी के को हाल में 25 साल पूरे हुए हैं। फिल्म के 25 साल पूरे होने की खुशी में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक कोलाज शेयर किया था, जिसमें वो डब्ल्यूडब्ल्यूएफ रेसलर ब्रॉक लेसनर, ट्रिपल एच, रोमन रेंस के साथ अपनी एक फोटो को लगाया है। फोटो पर उन्होंने लिखा, ‘अगर आपने अंडरटेकर को हरा दिया है, तो हाथ उठाएं!’

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को उमेश मेहरा के निर्देशन में बनाया गया है। इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार अभिनेत्री रेखा और रवीना टंडन मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में अमेरिका के जाने माने रेसलर अंडरटेकर की जबरदस्त फाइट दिखाई गई है।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो अभिनेता इस साल कई फिल्म में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘बेल बॉटम’, ‘राम सेतु’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.