Move to Jagran APP

नरगिस से 'ब्रेकअप' की खबरों से तंग आकर उदय ने तोड़ा ये नियम

उदय ने ट्वीट कर बताया कि नरगिस और उनके बीच कुछ भी दिक्‍कत नहीं चल रही है। वो आज भी नरगिस के 'अच्‍छे दोस्‍त' हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 19 May 2016 09:53 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2016 10:03 AM (IST)
नरगिस से 'ब्रेकअप' की खबरों से तंग आकर उदय ने तोड़ा ये नियम

मुंबई। नरगिस फाखरी के अचानक अपने घर न्यूयॉर्क चले जाने के बाद ये खबर आई कि उनका उदय चोपड़ा से ब्रेकअप हो गया है। इसलिए नरगिस अपने घर चली गईं। लेकिन उदय की मानें तो उनके और नरगिस के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ है। वो आज भी करीबी दोस्त हैं।

loksabha election banner

जब नवाजुद्दीन ने कहा, मैंने अपनी पत्नी को भी कभी नहीं किया किस

खबर है कि उदय ने नरगिस से शादी करने से इनकार कर दिया है। ये भी सुनने को मिला कि उदय ने व्हाट्सअप पर नरगिस को मैसेज भेज ब्रेकअप कर लिया। नरगिस इससे इतना आहत हुईं कि काम-धाम छोड़ सीधे अपने घर चली गईं। हालांकि उदय का कहना है कि नरगिस के घर जाने के पीछे ये नहीं कुछ और कारण हैं।

उदय ने ट्वीट कर बताया कि नरगिस और उनके बीच कुछ भी दिक्कत नहीं चल रही है। वो आज भी नरगिस के 'अच्छे दोस्त' हैं। इन दिनों जो खबरें उनके बारे में चल रही हैं, उनमें कोई सच्चाई नहीं है।

पिछले दिनों नरगिस फाखरी फिल्म 'अजहर' के प्रमोशन इवेंट्स में भी नजर नहीं आई थीं। तब कहा जा रहा था कि उनकी तबीयत काफी खराब है, जिसकी वजह से वो प्रमोशन इवेंट्स में नजर नहीं आ रही हैं। उदय ने भी नरगिस के न्यूयॉर्क जाने की कुछ यही वजह बताई है। उन्होंने कहा, 'नरगिस को एक समय पर एक ही फिल्म में काम करने की आदत है। लेकिन पिछले दिनों उन्होंने एक ही साथ तीन-तीन फिल्मों में काम किया। इसका असर उनकी सेहत पर बहुत बुरा पड़ा है। उनके घुटने के पीछे की नस खिंच गई है। पेट में भी उनके कुछ दिग्गत चल रही है। पिछले दिनों एक प्रमोशन इवेंट के दौरान उन्हें काफी बुखार भी था।'

नरगिस से 'ब्रेकअप' की खबरों से तंग आकर उदय ने अपने जीवन का एक नियम भी तोड़ दिया। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'नरगिस याद है मैंने तुमसे एक बार कहा था कि गॉसिप पर रिस्पॉन्स नहीं करूंगा। मैंने अब वो नियम तोड़ दिया है।'

उदय के इस ट्वीट से तो लगता है कि इनके बीच अब भी रिलेशनशिप कायम है।

सोनू निगम के आए इतने बुरे दिन, सड़क पर मांग रहे गाना गाकर भीख!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.