Move to Jagran APP

The Tashkent Box Office Collection : सात दिन में फिल्म ने कमाए इतने करोड़

The Tashkent Files Box Office Collection लाल बहादुर शास्त्री की मौत से जुड़े सवालों की कहानी पर बनी फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा कमाई कर रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 04:47 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 04:53 PM (IST)
The Tashkent Box Office Collection : सात दिन में फिल्म ने कमाए इतने करोड़
The Tashkent Box Office Collection : सात दिन में फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली। देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri) की मौत से जुड़े सवालों की कहानी पर बनी फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) बॉक्स ऑफ़िस पर धीमे ही सही पर अच्छी कमाई कर रही है। 12 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक 3.50 करोड़ की कमाई कर ली है।

loksabha election banner

शुक्रवार को पहले दिन फिल्म ने 40 लाख, शनिवार को 80 लाख, रविवार को 1 करोड़, सोमवार को 35 लाख, मंगलवार को 38 लाख, बुधवार को 30 लाख, गुरुवार को 27 लाख की कमाई है। इस हिसाब से फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। पहले दिन 40 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में रूचि अभी तक बनी हुई है l

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 10 करोड़ रूपये से भी कम के बजट में बनाया गया और देशभर में सिर्फ 250 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गयाl इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, मिथुन चक्रवर्ती , श्वेता बसु प्रसाद , पल्लवी जोशी, मंदिरा बेदी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म द ताशकंद फाइल्स, लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर बनी फिल्म नहीं बल्कि उनके मौत के बाद उठे सवालों को लेकर बनाई गई हैl

क्या है कहानी :

कहानी एक अखबार की रिपोर्टर रागिनी की है। जिसका बॉस उसको 15 दिनों का अल्टीमेटम दे देता है और इस दौरान रागिनी को एक सनसनीखेज रिपोर्ट देनी है। रागिनी को एक कॉल आता है जिसमें एक हिंट दी जाती है कि भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत साधारण नहीं है। बस फिर क्या था, इस स्टोरी पर रागिनी काम करना शुरू कर देती है और आगे इस दौरान उसे किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, कुछ इसी ताने-बाने पर आधारित है फिल्म ताशकंद फाइल्स।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.